एक के बाद एक 3 दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार

Dec 07 2018 04:09 PM
एक के बाद एक 3 दरिंदों ने बनाया नाबालिग को हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला नोएडा के जनपद से सामने आया है जहाँ के जेवर थाना पुलिस ने नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में तीन युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. जी हाँ, इस मामले ने एक बार फिर सभी को शर्मसार कर दिया है. इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है जो अभी तक फरार है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता मंगलवार की रात रामलीला देख कर घर लौट रही थी और रास्ते में राहुल, प्रवीण और राम नामक तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करके उसे अगवा कर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. तीनो ने एक के बाद एक उसे नोचा और अंत में उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. इस मामले में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता घटना की शिकायत करने आरोपियों के परिजनों के पास गए थे, लेकिन उन्हें डरा-धमका दिया गया और इस बात की शिकायत करने से मना किया गया.

वहीं इस मामले में आरोपी राहुल के पिता रसूखदार और गांव के प्रधान हैं इस वजह से उन्होंने मामले की रफा दफा करने की बात की. वहीं इस मामले में जयसवाल ने बताया कि किशोरी के पिता ने बीते कल गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की थी और उसी समय किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था जो सही आई और अब आरोपियों की तलाश की जा रही है.

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...

ऑपरेशन के लिए लगाया महिला के पेट में चीरा, अंदर का नजारा देखकर भाग गए डॉक्टर्स और फिर...

शादीशुदा महिला ने प्रेमी को बुलाकर दिया पॉवर इंजेक्शन, कहा- 'थोड़ा जोर से...'