स्वामी ने खुद कहा मेरी पिटाई करो : झारखण्ड मंत्री

स्वामी ने खुद कहा मेरी पिटाई करो : झारखण्ड मंत्री

नई दिल्ली : स्वामी अग्निवेश पर कल हुए हमले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा उनकी पिटाई किए जाने के बाद अब झारखण्ड सरकार के मंत्री ने भी उन्हें जमकर घेरा है. जहां उन्होंने स्वामी अग्निवेश को झूठा करार दिया है. साथ ही उन्होने यह भी कहा कि वे कोई स्वामी नहीं है. झारखंड सरकार के मंत्री सीपी सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि वे भगवा पहनकर भारतीयों को भ्रमित कर रहे हैं. जबकि वे एक फ्रॉड है न कि कोई स्वामी. 

स्वामी अग्निवेश को पीटते बीजेपी कार्यकर्त्ता का वीडियों वायरल

झारखण्ड सरकार में मंत्री ने कहा कि उन्हें विदेश से फंड मुहैया कराया जाता है. इतना ही नहीं मंत्री का कहना है कि स्वामी ने सुर्खियां बटोरने के लिए अपने ऊपर खुद हमला कराया है. इससे पूर्व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी इशारों-इशारों में इस घटना पर भाजपा को घेरा था. 

स्वामी अग्निवेश को बीजेपी कार्यकर्त्ता ने पीटा, पहले भी खाया था थप्पड़

गौरतलब है कि मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं का सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट करने का मामले सामने आया था. जहां उनके साथ कुछ भाजपाइयों ने जमकर मारपीट की. साथ ही उनके कपडे भी फाड़ दिए गए. बता दे कि हिन्दू संगठनों का आरोप है कि वे भारतीयों को भ्रमित करते है. इतना ही नहीं उनके पाकिस्तान को लेकर दिए गए बयान पर भी संगठन आक्रोश में हैं. कल झारखण्ड दौरे के दौरान उन पर यह जानलेवा हमला हुआ. 

RSS और AIMIM एक ही सिक्के के पहलू मोदी से अधिक भारतीय राहुल

?