स्वामी अग्निवेश को पीटते बीजेपी कार्यकर्त्ता का वीडियों वायरल
Share:

मई, 2011 में गुजरात के अहमदाबाद में अमरनाथ पर दिए बयान को लेकर थप्पड़ खाने वाले स्वामी अग्निवेश को अब झारखण्ड के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकुड़ में पीट दिया है. काला झंडा लिए बीजेपी कार्यकर्त्ता स्वामी का विरोध करने का मन बना कर आये थे और जैसे ही स्वामी होटल से बाहर आए तब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन से थक्का मुक्की कर उन्हें पीटना शुरू किया और उनके कपडे फाड़ दिए .स्वामी की पिटाई का वीडियो वायरल हो चूका है .


दरअसल स्वामी अग्निवेश के पाकुड़ जाने को लेकर जिले के हिंदूवादी संगठन विरोध में है जिसका कारण स्वामी का  सनातन धर्म और बीफ पर दिया गया बयान है.  विरोध करने वालों में बीजेपी,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल जैसे हिन्दू संगठन अग्रणी है. गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश पाकुड़ से लिट्टीपाड़ा एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. हमले के दौरान कार्यकर्ता 'स्वामी अग्निवेश वापस जाओ' का नारा लगाते नजर आए.

स्वामी अग्निवेश को बीजेपी कार्यकर्त्ता ने पीटा, पहले भी खाया था थप्पड़

 

बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.गौरतलब है कि मई, 2011 में गुजरात के अहमदाबाद में स्वामी अग्निवेश को थप्पड़ मारा गया था. मारने वाले का नाम महंत नित्यानंद दास थे जो अमरनाथ में शिवलिंग के बारे दिए गए बयान से नाराज थे. अग्निवेश ने कहा था कि अमरनाथ शिवलिंग का निर्माण कृत्रिम बर्फ से किया गया है. इसके बाद संत ने अग्निवेश पर जूता चलाने वाले को 51,000 रुपये का इनाम देने की बात कह दी थी. 

बीजेपी ने कुमारस्वामी को दिया 'बेस्ट एक्टर' का अवार्ड

गठबंधन के दर्द को लेकर छलके CM कुमारस्वामी के आंसू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -