छात्राओं को केबिन में बुलाकर घिनौनी हरकत करता था टीचर, ऐसा हुआ चौकाने वाला खुलासा
छात्राओं को केबिन में बुलाकर घिनौनी हरकत करता था टीचर, ऐसा हुआ चौकाने वाला खुलासा
Share:

औरंगाबाद से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में टीचर ने ही स्‍कूली छात्राओं को पॉर्न वीडियो देखने पर मजबूर किया है और इस दौरान वह उन्‍हें अजीब नजरों से घूरे जा रहा था। इसी के साथ उसने लड़कियों को धमकी दी कि वे किसी से इस बारे में न बताएं, वरना इसके गंभीर परिणाम होंगे। वहीं अब यह मामला सामने आ गया है और टीचर की इस घिनौनी करतूत के सामने आने के बाद उसके खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया। इस मामले को 6 जनवरी का कहा जा रहा है लेकिन लड़कियों के अभिभावकों ने तब बस स्‍कूल प्रशासन को पत्र लिखकर अपना विरोध जता दिया था और शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए आगे नहीं आए थे।

इस मामले में बताया जा रहा है कि एक महीने के बाद उन्‍होंने इस मामले पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी और बीते सप्‍ताह एक बच्‍ची के परिवार के सदस्‍यों ने महाराष्‍ट्र पुलिस के दामिनी दस्‍ते को पत्र लिखकर इस बारे में जानकारी दी। वहीं यह सब जानने के बाद पुलिस हरकत में आई और स्‍कूल जाकर कई स्‍टूडेंट्स से पूछताछ की। इस मामले में यह आरोप है कि टीचर किसी न किसी काम के बहाने लड़कियों को अपने केबिन में बुलाता था और उसके बाद अपने मोबाइल पर उन्‍हें पॉर्न वीडियो दिखाता था। इस मामले में इन तीनों लड़कियों के साथ भी उसने यही किया और उन्‍हें किसी को भी इस घटना के बारे में बताने पर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। इस मामले में लड़कियों ने बताया कि टीचर की धमकी से पहले तो वह डर गईं।

लेकिन उनके हाव-भाव में बदलाव को लेकर जब घरवालों ने उनसे पूछताछ की तो वे रोने लगी और उन्होंने सब कुछ बता दिया। परिजन यह जानने के बाद हैरान रह गए और उन्‍होंने स्‍कूल के कुछ अन्‍य शिक्षकों से भी इस बारे में बात की कि आरोपी टीचर ने उनके साथ किस तरह की घिनौनी हरकत की। इस मामले में लड़कियों से आपबीती सुनने के बाद उनके परिजनों ने इस बारे में स्‍कूल प्रशासन को पत्र लिखा, जिस पर कार्रवाई करते हुए स्‍कूल प्रशासन ने पहले तो उसका तबादला कर दिया और अब उसे निकालने की तैयारी में लग चुके हैं।

चूरू में 10 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रेप के बाद दरिंदे ने पत्थर से कुचला सिर

एक पैर के बिना देश को दिया गोल्ड मेडल, महिला के हौसले से युवापीढ़ी को मिली बड़ी सीख

4 साल की बच्ची को मोबाइल का लालच देकर किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -