पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम
पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के बसई दारापुर गांव में अपनी पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर आक्रोशित पति ने लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। 2 फरवरी की रात 50 साल के रीता थापा की हत्या के बाद आरोपी भाग निकला। रीता का 27 वर्षीय बेटा कृष्णा थापा जब 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा, तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दी। मोती नगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने एक घंटे में 38 वर्षीय आरोपी सुमित लांबा को टैगोर गार्डन से अरेस्ट कर लिया। आरोपी अपने घर नेपाल भागने की कोशिश में था।

पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया है कि 3 फरवरी को 11।30 बजे पुलिस को जानकारी मिली थी, कि एक महिला अपने घर में बेसुध हालत में पड़ी हुई है। महिला के बेटे ने फोन किया था। जब उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की तो पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में पता चला कि रीता थापा के पहले पति की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो गई थी। पहले पति की मौत के बाद से रीता बेटे कृष्णा के साथ बसई दारापुर गांव में रह रही थी। यहां सुमित लांबा से उसने 2014 में विवाह किया था।

कृष्णा 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को मरा हुआ पाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना के बाद मोती नगर थाना SHO संदीप कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे और पड़ताल शुरू की। पुलिस टीम ने जांच के दौरान सुमीत पर संदेह होने के बाद उसकी तलाश में दबीसह दी। कई जगह छापेमारी करने के बाद पता चला कि आरोपी अपने दोस्त के घर पर है। जिसके पुलिस ने टैगोर गार्डन से उसे अरेस्ट कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...

6 लोगों ने एक महिला पर किया एसिड अटैक

बरात में पगलाया दूल्हा, हाथ में पिस्टल लेकर करने लगा हर्ष फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -