कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय रेल प्रमुख ने कहा-
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय रेल प्रमुख ने कहा-" ट्रेन सेवाओं को रोकने या प्रतिबंधित करने..."
Share:

भारतीय रेलवे ने शुक्रवार को कहा कि ट्रेन सेवाओं को रोकने या रोकने की कोई योजना नहीं है और यात्रियों को आश्वासन दिया गया है कि यात्रियों को उनके गृहनगर में आने की खबरों के बीच, कोरोनोवायरस-ट्रिगर लॉकडाउन के बाद के दिनों की याद दिलाते हुए ट्रेनों की सुविधा प्रदान की जाएगी। उत्तर और मध्य रेलवे के कई अधिकारी गाड़ियों के माध्यम से अपने गृहनगर में प्रवासी श्रमिकों के पलायन की खबरों का खंडन करने के लिए मीडिया के सामने पहुँचे। 

शर्मा ने यात्रियों को भरोसा दिलाया कि ट्रेनों की कोई कमी नहीं है और रेलवे छोटी सूचना पर उन्हें सेवा में लाने के लिए तैयार है। कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़ने के साथ, देश भर से रेलवे स्टेशनों पर यात्री आंदोलन में अचानक वृद्धि हुई। कई यात्रियों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी यात्राओं के पीछे एक आसन्न तालाबंदी का डर था। रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने ट्रेन से यात्रा करने के लिए कोविड-नकारात्मक प्रमाणपत्र की आवश्यकता को भी खारिज कर दिया। 

उन्होंने कहा कि रेलवे को कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर ट्रेनों की आवाजाही को रोकने या रोकने के लिए अभी तक महाराष्ट्र से कोई कम्युनिज्म नहीं मिला है। मुंबई में, सेंट्रल रेलवे सीपीआरओ ने मुंबई क्षेत्र के स्टेशनों के लाइव दौरे पर संवाददाताओं को प्लेटफार्मों और परिचालित क्षेत्रों से दृश्यों की लाइव-स्ट्रीमिंग के माध्यम से यह बताने के लिए कहा कि "मीडिया के कुछ वर्गों द्वारा रिपोर्ट किए जाने के विपरीत, कोई जल्दबाजी नहीं है। 

कोरोना काल में बिना इजाजत हो रहा था इवेंट, पुलिस ने सील किया बैंक्वेट हॉल

समोसे की लालच देकर 6 साल की मासूम से नाना ने ही किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

'बंगाल में ममता के खिलाफ लहर, मोदी लोकप्रिय...', प्रशांत किशोर के लीक ऑडियो से हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -