कोरोना काल में बिना इजाजत हो रहा था इवेंट, पुलिस ने सील किया बैंक्वेट हॉल
कोरोना काल में बिना इजाजत हो रहा था इवेंट, पुलिस ने सील किया बैंक्वेट हॉल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की तरफ से सख्ती बढ़ाई गई है. इस बीच राज्य की राजधानी लखनऊ में बिना अनुमति चल रहे इवेंट को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बंद करवा दिया. साथ ही बैंक्वेट हॉल को सीज कर दिया गया है. इतना ही नहीं पुलिस ने धारा 188, 269 IPC व माहमारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में स्थित JC लॉन और बैंक्वेट हॉल में बगैर अनुमति के इवेंट आयोजित किया जा रहा था. जिसकी सूचना पुलिस विभाग और प्रसाशन को लगी तो उन्होंने यह कार्रवाई की. मौके पर पुलिस टीम ने छापा मारा तो पाया बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जिसमें युवक-युवतियां भी शामिल थे. पुलिस ने तत्काल प्रोग्राम बंद करवाया और हॉल को खाली करवाया. जिसके बाद एक्शन लेते हुए धारा 188, 269 IPC व तीन माहमारी एक्ट में केस दर्ज कर लिया और बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया. 

DCP रहीस अख्तर के अनुसार, बिना अनुमति के यहां पर एक बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था. मौके पर टीम गयी तो पाया कि लोग बगैर मास्क और भीड़ लगाकर एकसाथ मौजूद हैं. जिसके बाद पुलिस ने कार्यक्रम बंद करवाया और बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया. साथ महामारी एक्ट के तहत केस लिखकर कार्रवाई की जा रही है. 

उत्तरी आयरलैंड दंगा, 19 अधिकारी घायल, पूरे इलाके में फैली हिंसा

बोइंग ने किया बड़ा एलान, कहा- "16 वाहकों को 737 मैक्स विमानों के..."

जॉनसन एंड जॉनसन COVID-19 वैक्सीन का जाने रिव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -