40 खिलाड़ियों से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पीएम मोदी करेंगे बात
40 खिलाड़ियों से आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा पीएम मोदी करेंगे बात
Share:

देश भर में कोरोना वायरस को लेकर लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के टॉप खिलाड़ियों से रूबरू होने वाले है. 3 अप्रैल यानी आज सुबह नौ बजे देश को संबोधित करने के बाद पीएम 40 नामी-गिरामी खिलाड़ियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रूबरू होने वाले है. प्रधानमंत्री इन खिलाड़ियों के द्वारा देश की जनता से लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने की अपील करने को कह सकते हैं.

बता दें की पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ने वाले खिलाड़ियों में शतरंज में पांच बार के विश्व चैंपियन विश्वनाथन आनंद, छह पार की विश्व चैंपियन बॉक्सर एमसी मैरी कॉम, बैडमिंटन की विश्व चैंपियन पीवी सिंधू, साइना नेहवाल, पहलवान बजरंग, योगेश्वर दत्त, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा, एथलीट पीटी ऊषा, अंजू बॉबी जार्ज, शूटर मनु भाकर, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

जानकारी के लिए बता दें की प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इन खिलाड़ियों को पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जोडने के सभी इंतजाम कर लिए गए हैं. माना जा रहा है कि पीएम खिलाड़ियों से कोरोना वायरस के खिलाफ सोशल मीडिया पर और बड़ा जागरूकता अभियान छेडने की अपील कर सकते हैं. साथ ही खिलाड़ियों को इस मुश्किल घड़ी में अपने को फिट रखने के लिए प्रोत्साहित कर सकते  हैं.

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए टीम इंडिया के फील्डिंग कोच, दान की बड़ी रकम

भारत से स्वदेश लौटे सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रही रिपोर्ट

कोरोना से ECB को लगेगा बड़ा झटका, हो सकते है 30 करोड़ पाउंड का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -