भारत से स्वदेश लौटे सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रही रिपोर्ट
भारत से स्वदेश लौटे सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रही रिपोर्ट
Share:

जोहानिसबर्ग:  भारत का दौरा बीच में निरस्त होने के बाद स्वदेश लौटने वाले सभी दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों में कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं मिला है और इनमें से जिनका भी कोरोना टेस्ट किया गया वो भी नेगेटिव रहा. टीम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. शुएब मांजरा ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी. दक्षिण अफ्रीक की टीम 18 मार्च को स्वदेश लौट गई थी और इसके बाद उन्हें अलग थलग रहने को कहा गया था.

इस टीम ने गुरुवार को यह अवधि पूरी कर ली किन्तु वे अपने अन्य देशवासियों की तरह अगले 2 सप्ताह तक लॉकडाउन में रहेंगे. मांजरा ने कहा कि, ‘‘किसी भी खिलाड़ी में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया और जिन खिलाड़ियों ने टेस्ट  करवाया था उनका रिजल्ट भी ‘नेगेटिव’ आया है.’’ भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 12 मार्च को धर्मशाला में पहला एकदिवसीय मैच बारिश से धुल गया था जबकि लखनऊ और कोलकाता में होने वाले अगले दोनों मैच कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द कर दिए गए थे.

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है जिसकी वजह से अधिकतर खेल आयोजन या तो रद्द कर दिए गए हैं, या फिर स्थगित कर दिए गए हैं. दक्षिण अफ्रीका में अब तक कोरोना के 1,462 मामलों की पुष्टि हुई है. इस महामारी से यहां 5 लोगों की मौत हो गई है और 95 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके है. वहां की सरकार ने लोगों को घर में ही रहने के निर्देश दिए हैं, जिससे इस बीमारी से बचा जा सके.

कोरोना से ECB को लगेगा बड़ा झटका, हो सकते है 30 करोड़ पाउंड का नुकसान

फुटबॉल जगत में शोक की लहर, कोरोना के कारण पापे डियोफ का निधन

LOCKDOWN के बाद स्टेडियम में अकेले फसे  भारतीय महिला बॉक्सिंग कोच 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -