कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए टीम इंडिया के फील्डिंग कोच, दान की बड़ी रकम
कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए टीम इंडिया के फील्डिंग कोच, दान की बड़ी रकम
Share:

नई दिल्ली: इस समय दुनिया भर में लोग कोरोना वायरस महामारी से चिंतित हैं. वहीं सरकारें और डॉक्टर्स इससे निपटने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं. इसके साथ ही देश -दुनिया कि बड़ी-बड़ी हस्तियां भी इस महामारी को मात देने के लिए अपनी तरफ से योगदान करने में पीछे नहीं हैं. इसी कर्म में भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए 4 लाख रुपये का योगदान करने का फैसला लिया है. 

आर श्रीधर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 2 लाख रुपये और 1.5 लाख रुपये तेलंगाना सीएम राहत कोष में देने का फैसला लिया है, इसके साथ ही वे 50,000 रुपये सिकंदरा कंटोनमेंट बोर्ड में भी दान करेंगे .  श्रीधर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "एक गौरव भरे भारतीय नागरिक के नाते मैंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 2 लाख और 1.5 लाख रुपये तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में और 50,000 रुपये सिकंदराबाद कैंट बोर्ड में देने का फैसला लिया है."

आपको बता दें कि इस समय कई खिलाड़ी कोरोना वायरस से जंग में खुलकर आगे आ रहे हैं. विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने तीन करोड़ रुपये की सहायता दी है. रोहित शर्मा ने 80 लाख और अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये देने का निर्णय लिया है. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये की सहायता देने का फैसला किया है. एक संस्था के तौर पर BCCI ने 51 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है. सौरव गांगुली भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए हैं.

भारत से स्वदेश लौटे सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए क्या रही रिपोर्ट

कोरोना से ECB को लगेगा बड़ा झटका, हो सकते है 30 करोड़ पाउंड का नुकसान

फुटबॉल जगत में शोक की लहर, कोरोना के कारण पापे डियोफ का निधन 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -