अब मदद के लिए आगे आईं इस एक्ट्रेस की माँ, दान में दे दी इतनी राशि
अब मदद के लिए आगे आईं इस एक्ट्रेस की माँ, दान में दे दी इतनी राशि
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है. यह एक महामारी है जिसके संकट से निपटने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स बढ़ चढ़कर हिस्से ले रहे हैं. कई सेलेब्स हैं जो लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में अक्षय कुमार, वरुण धवन, विक्की कौशल, सारा अली खान, आलिया भट्ट, करीना कपूर, कार्तिक आर्यन और भूषण कुमार जैसे सेलिब्रिटीज ने लाखों और करोड़ों की धन राशि दान की थी.

ऐसे में बीते दिन कंगना रनौत भी आगे आई थी जी हाँ और उन्होंने 25 लाख रुपए की सहयोग राशि नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है. केवल इतना ही नहीं बल्कि अब मिली जानकारी के मुताबिक अब उनकी मां ने भी लोगों की मदद की है. जी हाँ, कंगना ने बीते दिनों ही लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी के लिए मोहताज दैनिक वेतन भोगी मजदूरों को राशन भी उपलब्ध कराया है और अब उनकी माँ भी इस काम के लिए आगे आईं हैं. उनकी मां ने भी कोरोनावायरस के खिलाफ जारी इस लड़ाई में देश का अपना सहयोग दिया है.

जी दरअसल उन्होंने एक महीने की पेंशन पीएम केयर्स फंड में जमा कराई है. हाल ही में उनकी बेटी रंगोली ने इसे लेकर लिखा है, "मेरी मां ने अपनी एक महीने की पेंशन दी है. हम नहीं जानते कि लॉकडाउन कितना लंबा चलने वाला है. हमें उसके साथ ही सर्वाइव करना है, जो हमारे पास है. लेकिन देश के लिए कुछ एडजस्टमेंट किए जा सकते हैं. नरेंद्र मोदी जी ने हमें पीएम केयर्स फंड में योगदान देने का मौका दिया है." आप सभी को पता ही होगा इन दिनों कंगान अपने मनाली वाले घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. वहीँ वह कई वीडियो भी शेयर कर रहीं हैं जो बेहतरीन हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

पुलिस पर हुआ पथराव देख भड़कीं रवीना, कहा- ''पथराव...क्यों'

कथक डांस करते हुए सारा ने दी उत्कल दिवस की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -