शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व
शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है और इसी के चलते देश में इन दिनों 21 दिन के लॉकडाउन चल रहा हैं. ऐसे में देश में नवरात्रों को भी मनाया जा रहा है और आज और बीते कल देश भर में दुर्गा अष्टमी और आज नवमी मनाई जा रही हैं. इसी लिस्ट में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक शामिल हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी भी इस पर्व को अपने घर पर मनाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

जी हाँ, उन्होंने दुर्गा अष्टमी के मौके पर एक और वीडियो शेयर किया है जो दिल को छू लेने वाला है. आप देख सकते हैं शिल्पा वीडियो में मां दुर्गा की आराधना के बाद भोग की रेसिपी शेयर करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही लिखा है, 'चैत्र नवरात्र का 8वां दिन है जिसे दुर्गा अष्टमी कहा जाता है. मैंने खासतौर से प्रसाद बनाया है, मैंने मखाना और गुड़ की बर्फी का भोग तैयार किया है. इस कठिन समय में सभी के लिए शक्ति पाने की प्रार्थना की है. मैंने भोग की रेसिपी भी शेयर की है, आप भी इसे घर पर बना सकते हैं, साथ ही आप इसे उपवास में खा सकते हैं.'

केवल इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा, 'सामग्री: 1 1/2 भुना हुआ मखाना (फॉक्स नट्स), 1/2 कप भुने हुए काजू, 1/2 कप भुने हुए कटे हुए बादाम, 2 बड़े चम्मच रोस्टेड पिस्ता, 3 टेबलस्पून पिसे हुए फ्लैक्ससीड्स, 1 टीस्पून. कुचल सौंफ (सौंफ के बीज), 4 कुचल इलाइची (हरी इलायची), 1/2 कप देसी नारियल. मीठे शरबत के लिए: 1 कप पानी, 1 कप गुड़ (गुड़), 4 टेबलस्पून चीनी, 4 हरी क्रश्ड इलाईची घी लगाकर एक प्लेट में निकालें.' वैसे शिल्पा हर पर्व को धूम धाम से मनाती हैं और उसके वीडियो और फोटोज को शेयर करना वह कभी नहीं भूलती हैं.

कभी एक-एक रुपए के लिए तरसते थे रेमो डीसूजा, अब हैं करोड़ों के मालिक

अजय देवगन के कारण आज भी कुँवारी है 48 साल की यह मशहूर अदाकारा

लॉकडाउन के बीच यह काम सीख रहीं हैं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -