पंजाब : राज्य में 33 नए कोरोना मरीज मिले, इतना हुआ संक्रमण का आंकड़ा

गुरुवार को पंजाब में 33 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इनमें रेलवे पुलिस के 18 जवान भी शामिल हैं, जो दिल्ली के रहने वाले हैं. इससे पहले भी लुधियाना में आरपीएफ के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. पंजाब में गुरुवार को कोरोना पीड़ितों की संख्या 1939 हो गई है. इनमें लुधियाना में 18 जवानों समेत 21, जालंधर में 7, फाजिल्का में 3, पटियाला और फरीदकोट में 1-1 पाजिटिव केस सामने आए हैं.

BSNL ने रेहाना को दिया अनिवार्य रिटायरमेंट, सबरीमाला मंदिर से जुड़ा है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज्य में कोरोना को मात देने वालों की संख्या भी बढ़कर 223 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में अब तक 47,408 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 42425 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

क्या लोग ही तय करेंगे कब खत्म होगा लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण ?

3048 लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में 1680 मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनमें से 1 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 1 अन्य मरीज वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. प्रदेश में अब तक कोरोना महामारी के कारण 33 लोगों की मौत हो चुकी है. वही, स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि उनका विभाग सभी जिलों में सामने आ रहे केसों को लेकर पूरी सावधानी से काम कर रहा है. अस्पतालों में मरीजों को अच्छे इलाज के साथ-साथ अच्छी खुराक भी उपलब्ध करा रहे हैं. इसके अलावा मरीजों को कोरोना वायरस पर जीत दर्ज करने के लिए विभिन्न तरीकों से उत्साहित भी किया जा रहा है. मुख्यमंत्री भी हर जिले से संबंधित केसों के बारे में निरंतर जानकारी ले रहे हैं.

हैदराबाद के लिए अपनी गर्भवती पत्नी संग पैदल निकला प्रवासी, मिली कामयाबी

भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र कर रहे चीन-पाक, PoK में बाँध बनाने के लिए किया अनुबंध

उत्तरप्रदेश में निवेश लाने के लिए ये रणनीति अपना रहे सीएम योगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -