हिना खान ने खुद को बताया हेल्पलेस डॉटर, कहा- 'कठिन वक्त नहीं रुकता'
हिना खान ने खुद को बताया हेल्पलेस डॉटर, कहा- 'कठिन वक्त नहीं रुकता'
Share:

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अब तक कई लोगों को अपनी चपेट में लिया है। इन दिनों इसकी चपेट में हिना खान भी हैं। जी दरसल बीते दिनों ही एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को खो दिया। अपने पिता के निधन से एक्ट्रेस बुरी तरह से टूट गईं हैं और अब वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू हो रही हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में पिता के निधन के बाद एक और पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह मास्क लगाए अकेले बैठी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं। मैं अपनी उस मां के साथ भी कुछ पल के लिए नहीं रह सकती जिसे आज मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है। लोगों, समय बहुत खराब चल रहा है। सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं बल्कि हमारे आस-पास के बाकी लोगों के लिए भी। मगर एक कहावत है कि कठिन वक्त नहीं रुकता मगर कठिन शख्स रुकता है। मैं टफ हूं, थीं और रहूंगी। मैं अपने डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहूंगी। मुझे कृपया प्रार्थनाओं में याद रखें। रोशनी को आने दें। दुआ।'' जी दरअसल हिना खान कोरोना संक्रमित हैं और इस कारण वह अपनी माँ का साथ नहीं दे पा रहीं हैं।

वैसे हिना इस समय क्वारनटीन पीरियड बिता रहीं हैं। आप देख सकते हैं हिना के चेहरे पर दर्द साफ बयां हो रहा है। जी दरअसल हिना अपने पिता के निधन के 6 दिन बाद ही कोरोना संक्रमित पाई गईं और वह अपनी मां से ऐसे में मिल भी नहीं सकती। इसी के कारण हिना खान को बेहद दुख है।

बंगाल चुनाव में TMC की डबल सेंचुरी, 88 सीटों पर अटकी भाजपा

अमेरिका ने टीकाकरण के साथ कोरोना के खिलाफ युद्ध को उत्कृष्टता की प्रदान

शादी समरोह में नर्तकियों संग कर रहा था डांस, बाराती की पीट-पीटकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -