नियंत्रण से बाहर कोरोना, देशभर में शनिवार और रविवार होगा कड़ा लॉकडाउन
नियंत्रण से बाहर कोरोना, देशभर में शनिवार और रविवार होगा कड़ा लॉकडाउन
Share:

तेजी से बढ़ती कोविड-19 स्थिति पर अंकुश लगाने के प्रयास में, पंजाब प्रांत लाहौर ने शनिवार और रविवार को शहर में पूर्ण तालाबंदी का निर्णय लिया है। यह घोषणा शुक्रवार को कमिश्नर लाहौर डिवीजन मुहम्मद उस्मान ने की, जिन्होंने कहा कि पूर्ण तालाबंदी के एक हिस्से ने कहा कि शहर भर के व्यवसाय और बाजार बंद रहेंगे, सूत्रों के अनुसार जो एक प्रमुख व्यवसाय रोजाना बताते हैं। तीसरे संस्करण के रूप में, यूके संस्करण द्वारा ईंधन, प्रांत में नियंत्रण से बाहर सर्पिल के लिए जारी रहा, पंजाब सरकार ने घोषणा की कि जीवन बचाने के लिए कदम उठाया जा रहा है क्योंकि देश और पंजाब प्रांत में कोविड-19 मामलों में वृद्धि जारी है।

केवल मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप और टीकाकरण केंद्र सप्ताहांत के दौरान खुले रहेंगे। जियो न्यूज ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने पंजाब में बढ़ते कोविड-19 संक्रमण पर चिंता व्यक्त की और अधिक संक्रमण वाले लाहौर और अन्य शहरों में ईद से पहले पूर्ण तालाबंदी लागू करने के लिए आम सहमति प्रस्ताव पेश किया। एनसीओसी के समान प्रस्तुत करने के लिए पूर्ण लॉकडाउन के प्रस्ताव की समीक्षा के बाद एक विशेष कैबिनेट समिति सिफारिशों को अंतिम रूप देगी।

बैठक में चर्चा की गई कि 23 जिलों में सकारात्मक मामलों का अनुपात 8 प्रतिशत से अधिक है और लाहौर, रावलपिंडी, फैसलाबाद और अधिक सहित क्षेत्रों में रोगियों की संख्या में जबरदस्त वृद्धि हुई है। प्राथमिक और माध्यमिक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, लाहौर में 1,086 लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि 30 और लोगों ने प्रांतीय राजधानी में इस बीमारी का शिकार हो गए। देश में कुल 8,20,823 संक्रमण और 17,811 मौतें हुई हैं।

कोरोना पर पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- हमें जनता की आवाज़ सुननी चाहिए

पेड़ है तो पर्यावरण है और पर्यावरण है तो हम है

भारत ने 31 मई तक बढ़ाया अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -