बंद के बावजूद नीदरलैंड में कोविड संक्रमण 35 प्रतिशत बढ़ा
बंद के बावजूद नीदरलैंड में कोविड संक्रमण 35 प्रतिशत बढ़ा
Share:

नीदरलैंड; वर्तमान में लागू एक महामारी-विरोधी लॉकडाउन के बावजूद, नीदरलैंड में सकारात्मक कोविड -19 परीक्षणों की संख्या पिछले सप्ताह की तुलना में पिछले सप्ताह की तुलना में, राष्ट्रीय सार्वजनिक स्वास्थ्य और पर्यावरण संस्थान (RIVM) की तुलना में 35 प्रतिशत बढ़ गई है। 

28 दिसंबर, 2021 और 4 जनवरी, 2022 के बीच, सकारात्मक परीक्षणों की संख्या बढ़कर 113,554 हो गई, जो एक सप्ताह पहले 84,398 थी। रिपोर्ट के अनुसार, साप्ताहिक संक्रमण के आंकड़ों में एक महीने की गिरावट के बाद यह पहली वृद्धि है।

आरआईवीएम ने यह भी कहा कि अस्पताल में दाखिले में कमी की प्रवृत्ति बनी हुई है, हालांकि यह कम हो गई है। पिछले सप्ताह की तुलना में पिछले सप्ताह कोविड-19 के रोगियों के 14 प्रतिशत कम नए अस्पताल में भर्ती हुए थे। इसके अलावा, पिछले सप्ताह की तुलना में, आईसीयू में दाखिले 16% कम थे।

RIVM के अनुसार, "दिसंबर 2021 के अंत के बाद से नीदरलैंड में Omicron संस्करण ने सबसे अधिक SARS-CoV-2 बीमारियों का कारण बना है।" "यह वायरल संस्करण डेल्टा संस्करण की तुलना में काफी तेजी से फैलता है। अगले कई हफ्तों में, जैसे-जैसे ओमिक्रोन  के कारण संक्रमण तेजी से बढ़ता है, अस्पताल में भर्ती होने की संख्या फिर से बढ़ना शुरू हो सकती है।" देश में ओमिक्रॉन संस्करण के उदय के डर से, डच सरकार ने पिछले साल 19 दिसंबर से तालाबंदी कर दी है।

'Omicron से जन्म लेगा नया घातक वैरिएंट..', WHO ने फिर दी चेतावनी

बीजिंग ने 2021 में वायु प्रदूषण उपचार के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया

चीन के युन्नान में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, अब तक 30 घायल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -