झारखंड : अब तक 31,118 लोग हुए संक्रमित, जानें मौत का आंकड़ा
झारखंड : अब तक 31,118 लोग हुए संक्रमित, जानें मौत का आंकड़ा
Share:

झारखंड में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण से रिकार्ड 17 रोगियों की मृत्यु हो गयी. इसके साथ ही प्रदेश में इस संक्रमण से मृतकों की कुल तादाद 335 तक पहुंच गयी है. वहीं, सोमवार को संक्रमण के 940 नये मामले सामने आये जिन्हें मिलाकर प्रदेश में संक्रमितों की कुल तादाद बढ़कर 31,118 हो गयी. स्वास्थ्य महकमें की तरफ से देर रात जारी रिपोर्ट में यह सूचना दी गई.

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

इसके अनुसार, प्रदेश के 31,118 संक्रमितों में से 21,025 अब तक स्वस्थ होकर अपने निवास को लौट चुके हैं. इसके अलावा 9,783 अन्य संक्रमितों का उपचार विभिन्न चिकित्सालय में जारी है. पिछले 24 घंटों में प्रयोगशालाओं में कुल 11,848 नमूनों की जांच हुई जिनमें 940 पॉजीटिव पाये गये.

पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की सुरक्षा में तैनात हुए 11 सुरक्षा कर्मी

इसके अलावा झारखंड में कोरोना वायरस रफ्तार से फैल रहा है. रविवार को न्यूज सामने आई थी कि कृषि मंत्री बादल पत्रलेख कोरोना सकारात्मक पाया गया हैं. बादल पत्रलेख  के प्राइवेट आप्त सचिव ने यह सूचना दी थी. शनिवार को कृषि मंत्री का सैम्पल जांच के लिए लिया गया था. शनिवार देर रात उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही अब हेमन्त मंत्रिमंडल के तीसरे मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.इससे पहले मिथिलेश ठाकुर और बन्ना गुप्ता कोरोना संक्रमित पाए गए थे. मंत्री बादल पत्रलेख ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. उन्होंने सभी से अपील की है कि हाल के दिनों में जो भी व्यक्ति उनके संपर्क में आए हैं, वे कोरोना की टेस्ट प्रारंभ करा लें. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से मुकाबले को हम सभी जागरूकता के जरिए से ही जीत सकते हैं.

मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर

काशी के डोम राजा जगदीश चौधरी का निधन, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने बनाया था प्रस्तावक

तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -