तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत
तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बिजनौर जनपद में किरतपुर थाना इलाके के भरेका गांव की एक महिला अपने तीन छोटे बच्चों के साथ नदी में कूद गई. वहीं एक बच्चे को सकुशल बचा लिया गया. किन्तु इलाज के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला, तथा दो बच्चों की लगातार खोज की जा रही है.

बता दे की नजीबाबाद इलाके के गांव भरेकी रहवासी सुनीता पत्नी गौरव मंगलवार प्रातः लगभग साढ़े नौ बजे अपने तीन बच्चों ललित (5 वर्ष), दीपक (3 पर्ष) तथा आकांशु (3 माह) को साथ लेकर गांव से लगभग सौ मीटर दूरी पर बह रही नदी पर पहुंची. तत्पश्चात, पुल से तीनों मासूम बच्चों सहित नदी में कूद गई. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे दो युवक महिला को नदी में कूदते देख दौड़कर अवसर पर पहुंचे, तथा उन्हें बचाने के लिए नदी में कूद गए. 

वही इस बीच युवकों ने मासूम दीपक को तो बचा लिया, किन्तु पानी के बहाव की गति होने की वजह से बाकियों को नहीं निकाल पाए. वही दूसरी तरफ तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गोताखोरों की टीम बुलाकर महिला तथा बच्चों की खोजबीन आरम्भ कर दी है. गांव वाले पारिवारिक विवाद को घटना की वजह बता रहे हैं. वहीं घटना की सुचना प्राप्त होने पर परिवार में हाहाकार मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही अब पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन जारी है, साथ ही परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी. हालाँकि अभी कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

पंजाब के इन जिलों में कोरोना का कहर बढ़ा, अब तक हुई इतनी मौते

परिवार वालों ने शव छूने से किया इंकार, तो मुस्लिम यवकों ने किया 'हिन्दू वृद्ध' का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -