पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की सुरक्षा में तैनात हुए 11 सुरक्षा कर्मी
पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल की सुरक्षा में तैनात हुए 11 सुरक्षा कर्मी
Share:

लुधियाना: जंहा एक और देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर लोगों की जाने ले रहा है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से लाखों की मात्रा में लोग संक्रमित हो रहे है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस के कारण देश भर के कोने- कोने में लगातार संक्रमण का कहर फैलता ही जा रहा है. जंहा अब यह भी कहना मुश्किल है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. 

मुक्तसर: बादल की सुरक्षा में तैनात 11 सुरक्षा कर्मी संक्रमित: कोरोना ने पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के निवास भी चपेट में आ चुके है. अब बादल निवास को माइक्रो कंटेनमेंट जोन का एलान किया जा चुका है. पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात 11 और सुरक्षा कर्मी सोमवार को संक्रमित मिले है. जिसके पूर्व सुरक्षा में तैनात एक एसपी समेत CISF के कर्मचारी व रसोइया कोरोना से संक्रमित पाए गए है. वहीं इस बात की सूचना SMO डॉ. मंजू बांसल ने दी. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने खुद को होम क्वारंटीन किया जा चुका है. वहीं जिले में सोमवार को नए 52 केसों की पुष्टि की जा चुकी है. सिविल सर्जन डॉ. हरि नारायण सिंह ने कहा है कि सोमवार को 25 मरीज स्वस्थ होकर घर वापस चले गए है. 

लुधियाना में कोरोना का कहर जारी: 173 नए केस मिले, 11 लोगों की हुई मौत: लुधियान में कोविड-19 का प्रकोप रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते  कई दिनों से निरंतर महानगर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा  बढ़ता ही जा रहा है. हालांकि दो दिन में 800 के करीब केस आने के उपरांत सरकार ने नए आदेश दिए जा चुके है. जिसके उपरांत रविवार को बीते 24 घंटे में मरीजों का आंकड़ा बहुत कम हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार लुधियाना में रविवार को 173 नए मामले  सामने आए हैं. जिनमें से 152 लुधियाना से जुड़े हुए है. जबकि बाकी भिन्न-भिन्न शहरों से बताए जा रहे हैं. महानगर के 11 लोगों की कोरोना से जाने जा चुकी है. जिसके उपरांत मौत का आंकड़ा 323 तक पहुंच के पार हो चुका है. इस वक़्त लुधियाना में कुल मरीजों का आंकड़ा 8831 बताया जा रहा है.  जबकि 2054 कोरोना एक्टिव केस हैं, जबकि 6451 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके है. 

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

पंजाब के इन जिलों में कोरोना का कहर बढ़ा, अब तक हुई इतनी मौते

परिवार वालों ने शव छूने से किया इंकार, तो मुस्लिम यवकों ने किया 'हिन्दू वृद्ध' का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -