मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर
मनसा ही नहीं बल्कि इस शहर में भी जारी है कोरोना का कहर
Share:

मानसा: दुनियाभर में पिछले साल से जारी कोरोना का प्रकोप अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई अपनी जान खो दे रहा है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस की चपेट में आने से संक्रमण का मामला भी तेजी पकड़ता जा रहा है. इस वायरस के कारण आज संपूर्ण विश्व के एक एक देश प्रभावित हुए है. और वहां रह रहे लोग मौत का शिकार हो रहे है, लेकिन इस वायरस का तोड़ लगातार खोजा जा रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही इस वायरस से दुनिया को निजात मिल जाएगा. 

मानसा में कोरोना के 18 नए मामले सामने आए, तीन की मौत: कोरोना के सोमवार को 18 नए केस आए, जबकि 3 व्यक्तियों कि जान चली गई. 2 मौतें बुढलाडा व 1 मानसा से जुड़े हुए है. अब तक 424 लोगों को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है, जबकि 2 व्यक्तियों को छुट्टी देने के उपरांत  मरीजों की संख्या 169 हो गई है. मानसा में कोविड-19 के नए 9, बुढलाडा में 8, ख्याला कला में 1 मरीज पाए गए है. अब तक मानसा में 123, बुढलाडा में 164, ख्याला कला में 78 व सरदूगढ़ में 59 लोगों को कोविड-19 का शिकार हो चुके है.  

फरीदकोट-तीन मरीजों की मौत, 33 नए संक्रमित भी मिले: जिला फरीदकोट में कोविड-19 का कहर  विकराल होने लगा है. सोमवार को जिले में 3 व्यक्तियों की जाने जा चुकी है, जबकि 33 नए संक्रमित केस भी सामने आए है. सिविल सर्जन डॉ. राजिंदर कुमार व मीडिया इंचार्ज डॉ. प्रभदीप सिंह चावला ने कहा है कि मरने वाले मरीजों में 2 फरीदकोट व 1 कोटकपूरा शहर से संबंधित है. अब जिले में कोविड-19 से मरने वालों का आंकड़ा 9 हो चुका  है. इसके अतिरिक्त  33 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, जबकि चार मरीजों को डिस्चार्ज हो चुके है. जिले में मरीजों  का आंकड़ा 834 हो चुका है, जिनमें से 487 ठीक हो गए हैं, जबकि 9 की मौत हो गई है और 338 एक्टिव मामले हैं.

तीन बच्चों समेत महिला ने लगाई नदी में छलांग, एक बच्चे की हुई मौत

CWC बैठक में मचे कोहराम पर बोले विवेक तन्खा, कहा- हम विद्रोही नहीं, बदलाव के वाहक हैं...

यूपी में एक पत्रकार की हुई सरेआम हत्या, जाने पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -