कोरोना के बीच मैदान पर खेलते नजर आएंगे खिलाड़ी, 'इनडोर' में नहीं होगा कोई खेल
कोरोना के बीच मैदान पर खेलते नजर आएंगे खिलाड़ी, 'इनडोर' में नहीं होगा कोई खेल
Share:

इंदौर : कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगाए लॉकडाउन को लगाया गया. इसकी वजह से शहर में करीब तीन महीनों से खेल गतिविधियां प्रभावित रही हैं. मगर अब शहर में खेल गतिविधियां जल्द मैदानों में शुरू होने जा रही हैं. हालांकि इनडोर हॉल में होने वाले खेलों को अभी इंतजार करना पड़ सकता है. इस बात के संकेत जिला प्रशासन ने दे दिए हैं.

वहीं, शहर के बीच स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लंबे वक्त से खेल गतिविधियां बंद हैं. यहां टेबल टेनिस, बैडमिंटन सहित कई खेलों की गतिविधियां संचालित होती थीं. स्टेडियम के आस-पास रहवासी क्षेत्र नहीं है और कोरोना का खतरा भी कम है. इसके बावजूद यहां खिलाड़ियों को प्रवेश नहीं मिल रहा है. अब प्रशासन यहां सर्वे कराने जा रहा है, जिसके बाद जल्द मैदान में खेल गतिविधियों की अनुमति मिल सकेगी. मगर स्टेडियम में विभिन्न हॉल में होने वाले खेल अभी बंद रहेंगे.

जानकारी के लिए बता दें की नेहरू स्टेडियम में खेलों की राह खुलती है तो शहर के अन्य मैदानों की भी आस जगेगी. होलकर क्रिकेट स्टेडियम, अटल खेल परिसर, मल्हार आश्रम और चिमनबाग मैदान में भी गतिविधियों की अनुमति की राह खुल सकती है. जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेल गतिविधियों को बंद करना कोई नई बात नहीं है. अभी करीब डेढ़ साल से खेल गतिविधियां सुचारू रूप से संचालित नहीं हो पा रही है, क्योंकि स्टेडियम का अधिकांश हिस्सा चुनाव से संबंधित सामग्री रखी होने से बंद प़़डा हुआ है. पुराना टेबल टेनिस हॉल तो करीब पांच साल से बंद पड़ा है.

सिंगरौली के बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, उपभोक्ता को भेजा 80 खरब से अधिक का बिल

मध्य प्रदेश में 234 नए कोरोना के मामले मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 9000 तक पहुंचा

मुंबई में भारी बारिश, हिमाचल में ओले गिरने से सर्द हुआ मौसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -