पंजाब : अब तक 4957 लोग हुए कोरोना संक्रमित, हर रोज मिल रहे 100 से अधिक पॉजीटिव
पंजाब : अब तक 4957 लोग हुए कोरोना संक्रमित, हर रोज मिल रहे 100 से अधिक पॉजीटिव
Share:

शुक्रवार को पंजाब में बठिंडा और फतेहगढ़ साहिब में कोरोना से एक-एक मरीज की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या 122 हो गई है. बीते 24 घंटे के दौरान राज्य में कोरोना के 188 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इससे राज्य में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या बढ़कर 4957 हो गई है.  

सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मिलकर पीएम मोदी को घेरा, चीन को लेकर पूछे ये सवाल

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राज्य में अब तक 276919 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. इस समय विभिन्न अस्पतालों के आइसोलेशन वार्डों में 1634 मरीजों की गहन निगरानी की जा रही है, जिनमें से 24 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर और 6 वेंटिलेटर पर हैं. बीते 24 घंटे के दौरान राज्य में 9 मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पतालों से छुट्टी भी दे दी गई, जिसके साथ ही कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 3201 हो गई है. 

मानसून को लेकर खतरनाक साबित हो सकते है आगामी 24 घंटे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पटियाला में शुक्रवार को एक साथ 28 नए केस सामने आए. इनमें 18 केस तहसील समाना, 9 पटियाला शहर और एक नाभा से संबंधित है. खास बात यह है कि शुक्रवार को पॉजिटिव पाए मरीजों में तीन गर्भवती महिलाएं, एक हेल्थकेयर वर्कर, एक पुलिस मुलाजिम शामिल हैं. अब जिले में संक्रमितों केसों की गिनती 274 हो गई है. वही, सिविल सर्जन डॉ. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि गांव सिऊना से एक ही परिवार के चार सदस्य पॉजिटिव मिले हैं. समाना की कृष्णा बस्ती से एक ही परिवार के छह सदस्य और समाना की ही वडैच कालोनी से एक ही परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव रही है. वहीं समाना की ही जट्टां पती, गांव देधना और गांव रेतगढ़ में रहने वाली गर्भवती महिलाएं भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. पटियाला की गुरबख्श कालोनी में 50 साल की महिला भी पॉजिटिव पाई गई है. 

UP Board Result 2020: 10वीं और 12वीं के परीक्षा परिणाम जारी, यहाँ चेक करें अपना रिजल्ट

दुल्हन करती रह गई इंतज़ार, दूल्हा निकला 'कोरोना' का शिकार

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित की जाएंगी के. संजीता चानू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -