कोरोना: इस राज्य में तीन लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, पांच हजार से ज्यादा हुई मृत्यु
कोरोना: इस राज्य में तीन लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, पांच हजार से ज्यादा हुई मृत्यु
Share:

बेंगलुरु: बुधवार को कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के 8,580 नए केस सामने आने के साथ प्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 3,00,406 हो गया. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि बुधवार को कोरोना संक्रमण 133 और लोगों की मृत्यु हुई, जिन्हें मिलाकर अब तक प्रदेश में 5,091 लोग अपनी जान गंवा दी हैं. वहीं, इस समय अवधि में 7,249 संक्रमित ठीक हुए हैं.  

स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में अब तक 2,11,688 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं जबकि 83,608 मरीजॉन का इलाज चल रहा हैं, जिनमें से 760 संक्रमित गंभीर हालत होने के कारण गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में एडमिट हैं. इसके अनुसार, बुधवार को सामने आए नए केसों में से अकेले बेंगलुरु शहरी इलाके में 3,284 नए केस सामने आए जबकि मृत्यु के नए केसों में से 31 लोग इस इलाके से संबंधित थे.  

कोरोना से होने वाली मृत्यु के केसों में से मैसूर में बीस, दक्षिण कन्नड़ में 11, धारवाड़ में 8, बेल्लारी में 7, कोप्पल में 6, बगलकोट, बेलगावी और दावणगेरे में 5-5 ,हसन में 4, कोल्लर, तुमकुरु और विजयपुरा में 3-3 संक्रमितों की मृत्यु हुई प्रदेश में अब तक 25,80,621 सैम्पलों की जांच की जा चुकी है. बता दें की देश भारत में कोरोना के केस 33 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. गुरुवार को कोरोना वायरस के केसों  में अब तक की सबसे बड़ी उछाल सामने आई है. गुरुवार को 75,760 नए केस सामने आए. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 25 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  

नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा

विपक्ष पर तंज कसते हुए कोडाली नानी बोले- 'गरीबों को घर देने पर आपत्ति क्यों...'

आंध्र प्रदेश में तीन राजधानी के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -