नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा
नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा
Share:

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के थाना इकोटेक 3 क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर 19 वर्षीय युवक ने सुनसान जगह में खेलती हुई बच्ची को अकेला देख उसके साथ बलात्कार किया. ये मामला बुधवार का है. आरोपी ने मुंह पर नकाब लगा रखा था ताकि उसे कोई पहचान न पाए. किन्तु पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. फिलहाल नाबालिग बच्ची खतरे से बाहर है और जिला अस्पताल में उसका उपचार जारी है.

पुलिस के अनुसार, इकोटेक 3 क्षेत्र के एक गांव में खाली प्लॉट में 11 वर्षीय मासूम खेल रही थी. वहां पर दरिंदा नकाब लगाकर पहुंचा और बलात्कार की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. बच्ची ने जैसे-तैसे इस अपने घरवालों को पूरी घटना बताई. इसके बाद पुलिस ने फ़ौरन एक्शन लिया और 12 घंटे के अंदर ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया. बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि वारदात के वक़्त बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे और मासूम अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया. 

डीसीपी वृन्दा शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पंहुची और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर तलाश में जुट गई है. पुलिस ने 12 घंटे में आरोपी को अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने एक तमंचे से पुलिस पर गोलियां भी चलाई. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. 

देशभर में नारकोटिक्स ब्यूरो का ताबड़तोड़ एक्शन, नशे के सौदागरों पर की बड़ी कार्रवाई

दो नाबालिगों सहित 6 लोगों ने किया महिला संग दुष्कर्म

नाबालिग लड़कियों के यौन शोषण का मामला, आरोपी प्यारे मियां समेत 6 लोगों पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -