गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी सेंकने का वीडियो वायरल, कोरोना फैला तो कौन होगा जिम्मेदार ?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक बार फिर रोटी बनाते वक़्त उसमें थूकने का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पास मौजूद एक होटल का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सफेद रंग की टोपी पहना हुआ व्यक्ति रोटी बनाते वक़्त उस पर थूक रहा है। हिंदू रक्षा दल के लोगों ने थाना लोनी में इस वायरल वीडियो को लेकर शिकायत दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

 

इस मामले पर गाजियाबाद पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोनी के CO का एक वीडियो साझा किया है। CO इसमें कह रहे हैं कि लोनी क्षेत्र के एक होटल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रोटी बनाते हुए उसमें थूक रहा है और उसे तंदूर में डाल रहा है। उन्होंने कहा कि जब वीडियो की पड़ताल की गई, तो पता चला कि यह लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पास स्थित एक होटल का है। यह होटल मुस्लिम होटल के नाम से सं​चालित हो रही है। रोटी पर थूकने वाले व्यक्ति को पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि, 'पूरे मामले की गहनता से पड़ताल की जाएगी और दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, ताकि ​आगे से किसी की भी भावनाएँ आ​हत ना हों।'

 

बता दें कि एक माह पहले भी यानी अक्टूबर में गाज़ियाबाद के एक ढाबे पर थूक लगा कर रोटियां बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। आरोपित का नाम तमीज़उद्दीन बताया गया था। इस संबंध में हिन्दू रक्षा दल ने पुलिस में शिकायत की थी। बता दें कि गाज़ियाबाद में भाटिया मोड़ पर पंचवटी अहिंसा वाटिका नाम का बाजार है। इसी में चिकन पॉइंट नाम की दुकान बहुत समय से चल रही है। आरोपित तमीज़उद्दीन इसी ढाबे में तंदूर पर रोटियाँ बनाने का कार्य करता था। बता दें कि इस कोरोना काल में जब लोग अतिरिक्त सावधानी बरतकर चल रहे हैं, वहीं इस तरह की घटनाएं देश में कोरोना विस्फोट का कारण बन सकती हैं। 

विगत 20 वर्षों में पुलिस हिरासत में हुई 1888 मौतें, लेकिन सिर्फ 26 पुलिसकर्मी दोषी करार

नेपाल में, भारत ने 50,000 घरों का पुनर्निर्माण पूरा किया

ब्रिटेन में 36517 नए Covid-19 मामलों, 63 मौतें

Most Popular

- Sponsored Advert -