घर से शादी करने के लिए भागे लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
घर से शादी करने के लिए भागे लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

हाल ही में चंडीगढ़ से एक अपराध की खबर सामने आई है. इस खबर के मुताबिक़ गुरुग्राम से रोहतक के एक मंदिर में शादी करने पहुंचे प्रेमी-जोड़े को लेकर हंगामा खड़ा हुआ है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ प्रेमी जोड़ा परिजनों से छिपकर हिसार रोड स्थित मंदिर में शादी करने आया था लेकिन उसी समय परिजन भी वहां पहुंच गए और जबरन दोनों को अपने साथ गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ प्रेमी-जोड़ा हिसार रोड स्थित मंदिर के सामने खड़ा था और वहां पर दोनों अपने किसी दोस्त का इंतजार कर रहे थे.

क्योंकि वह उसके आने के बाद मंदिर में शादी करने वाले थे लेकिन उसी समय सफेद रंग की दो कारें वहां पर आकर रुकीं. उसके बाद कार सवारों को देख प्रेमीजोड़े वहां से भागने लगे लेकिन सफल नहीं हो पाए. इसके बाद कार सवारों ने उन्हें पकड़ लिया और फिर पहले तो दोनों के साथ मारपीट की गई और अलग-अलग कार में डाल लिया गया. ऐसा नजारा देखकर सभी हैरान रह गये और किसी को कुछ समझ नहीं आया.

वहीं इस मामले में पूछताछ में पता चला कि एक कार में युवती और दूसरी कार में युवक के परिजन थे और दोनों गुरुग्राम के रहने वाले हैं और घर से भागकर शादी करने आए थे. फिलहाल पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है.

कूड़ा बीन रहे थे तीन युवक, तभी पड़ी एक कपल पर नजर और फिर जो हुआ सुनकर दंग रह जाएंगे आप

पत्नी को फ़ोन कर पति ने बुलाया विदेश, पहुंची तो नजारा देखकर रह गयी सन्न...

दोस्त की पत्नी को नाश्ते में खिलाई बेहोशी की दवा और फिर बनाना शुरू किया वीडियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -