सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..
सुनसान पड़े मकान में संबंध बनाने लगे कपल और फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते..
Share:

इन दिनों देश में बढ़ती अपराध की घटनाओं की रोकथाम के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं लेकिन ऐसा सम्भव नहीं हो पा रहा है. ऐसे मे हाल ही मे एक मामला फिर सामने आया है. इस मामले मे जो हुआ है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश में इटावा के भर्थना क्षेत्र का है जहाँ बीते गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. वहीं उसके बाद जैसे ही खबर फैली इलाके मे सनसनी फ़ैल गई और सभी हैरान रह गये.

वहीं इस मामले मे पुलिस अधिकारियों को सुचना दी गई और पुलिस अधिकारियों की माने तो इलाके के साम्हों गांव निवासी 19 वर्षीय एक युवक अपने ही गांव की 18 वर्षीय इंटर की छात्रा से प्रेम करता था और दोनों के संबंधों से उनके घरवाले नाखुश थे लेकिन दोनों शादी करना चाहते थे. वहीं खबरों के अनुसार बीते गुरूवार को उनके परिजन गांव में ही भागवत कथा सुनने गये थे और उस दौरान युवक और युवती को मौका मिल गया और दोनों एक दुकान के पीछे सूने पड़े मकान में गए. जहाँ दोनों ने पहले संबंध बनाए और उसके बाद दुपट्टे का फंदा लगा लिया और मौत को गले लगा लिया. उससे दोनों की मौत हो गई. वहीं जब उनके घर वाले कथा समाप्त होने के बाद वापस घर लौटकर आए तो दोनों घर से गायब मिले.

दोनों के परिजनों ने तलाश शुरू की और तभी दोनों के परिजन दुकान के पीछे वाले कमरे मे पहुंचे जहाँ दोनों के शव फंदे से लटके मिले. बाद मे इस बात की सूचना पुलिस को दी. सुचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और अब आगे की जांच की जा रही है.

पत्नी पडोसी के साथ बना रही थीं संबंध, फंस गए प्राइवेट पार्ट्स और आ गया पति...

उत्तर प्रदेश में शराब के ठेके पर बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, एक हेड कांस्टेबल घायल

17 लड़कों के साथ बनाए संबंध और सबको मारकर काट लिया उनका प्राइवेट पार्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -