उत्तर प्रदेश में शराब के ठेके पर बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, एक हेड कांस्टेबल घायल

उत्तर प्रदेश में शराब के ठेके पर बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, एक हेड कांस्टेबल घायल
Share:

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला प्रकाश में आया है, थाना मंडी पुलिस और बदमाशों के बीच कलसिया-शंकलापुरी रोड पर मुठभेड हो गई थी. बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में एक सिपाही घायल हो गया है, जबकि पुलिस की तरफ से फायरिंग करने पर दो बदमाश जख्मी हो गए हैं, जबकि एक अन्य बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से पिस्टल, तमंचा व कार को कब्जे में कर लिया है.

खुशखबरी : लगातार दूसरे दिन गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज की कीमत

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि कोतवाली मंडी इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह को ख़ुफ़िया सूचना मिली थी कि कलसिया शंकलापुरी मार्ग पर शराब के ठेके पर कुछ संदिग्ध बदमाश बैठकर शराब पी रहे हैं. उनके पास अवैध हथियार भी हैं, उनकी कार भी वहीं खड़ी है, इस्पेक्टर ने अधिकारियों को सूचना देते हुए मौके पर पहुंच बदमाशों कजो घेर लिया. सर्विलांस प्रभारी भी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस से घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दी.

शेयर बाजार के लिए बेहतरीन रहा आज का दिन, आया जबरदस्त उछाल

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश अजीम और शौकीन के पैर में गोली ;लग गई और वे घायल हो गए. बदमाशों की गोली लगने से हेड कांस्टेबल योगेश भी घायल हो गया, मुठभेड़ के बाद तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बदमाशों के कब्जे से एक जाईलो कार, एक पिस्टल, एक तमंचा बरामद हुआ है, जबकि उनका एक साथी फरार हो गया है.  पुलिस बदमाशों के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है, जब्त की गई कार पर नोएडा नंबर लिखा हुआ है. 

खबरें और भी:-

 

पीएम मोदी को बड़ा झटका, पूर्व आर्थिक सलाहकार ने नोटबंदी को बताया क्रूर कदम

TCS ने रिलायंस को पछाड़ा, फिर बनी सबसे मूल्यवान कंपनी

खुशखबरी : डॉलर के मुकाबले 58 पैसे मजबूत हुआ रूपया, आगे और बढ़त की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -