17 लड़कियों के साथ बनाए संबंध और सबको मारकर काट दिए उनके प्राइवेट पार्ट और फिर...

17 लड़कियों के साथ बनाए संबंध और सबको मारकर काट दिए उनके प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह एक ऐसी पुरुष का जिसने रेप का आंकड़ा पार कर दिया है. जी हाँ, यह मामला सीरीयल किलर जेफरी डामर का है जो एक ऐसा पुरुष था जो महिलाओं का रेप करता था और उसके बाद उनकी लाश के साथ जो करता  था उसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जी दरअसल यह मामला बहुत पुराना है लेकिन हाल ही में एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. इस मामले में साल 1978 से 1991 के बीच जेफरी ने करीब 17 महिलाओं के साथ रेप किया और उसके बाद उससे भी भयानक काम किया.

बताया जाता है कि सबसे पहले यह पुरुष लड़कियों से दोस्ती करता था और उसके बाद उन्हें ड्रग्स देता था और फिर उनके साथ बलात्कार करता था. वहीं लड़कियों का बलात्कार करने के बाद पुरुष उनकी हत्या कर देता था और फिर हत्या करने के बाद एक बार फिर उनके साथ सेक्स करता था. सेक्स से जब तक उसका मन नहीं भरता था वह तब तक सेक्स करता था और मन भरने के बाद उन्हें घर में सड़ने के लिए छोड़ देता था और उनके निजी अंगों को काटकर फ्रिज में रख देता था जिसे बाद में वह सेक्स के लिए इस्तेमाल करता था.

इस मामले का खुलासा तब हुआ था जब इस पुरुष के चंगुल से एक महिला भागने में कामयाब हो गई थी और उसने सभी को इस बारे में बताया था. वहीं गिरफ्तार होने के बाद पुरुष ने बताया कि उसने अभी तक 17 लड़कियों का रेप किया है जिसमे 14 से 36 साल के लडकियां थीं.

लिफ्ट में लड़की के सामने प्राइवर्ट पार्ट निकालकर खड़ा हो गया कर्मचारी और कहा- 'अपने प्राइवेट पार्ट...'

नौकरानी के पीछे खड़ा हुआ डॉक्टर और डाल दिया, निकल गई चीख और फिर...

शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -