शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है यह टीवी कपल
शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है यह टीवी कपल
Share:

हाल ही में एक टीवी कपल के बारे में खुशखबरी सामने आई है. जी हाँ , दरअसल टीवी एक्ट्रेस माही विज और जय भानुशाली के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. मिली खबरों के अनुसार जल्द दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. जी हाँ, खबरें हैं कि माही विज प्रेग्नेंट है व उनका दूसरा महीना चल रहा है. इसी के साथ फिलहाल दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक एलान तो नहीं किया है लेकिन एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कपल जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं.

आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2010 में शादी की थी और माही विज और जय भानुशाली ने बीते दिनों ही खुलासा किया था कि ''माही विज पार्टियों से दूरी बना ली व सोशल मीडिया पर कम एक्टिव हैं. माही के इस कदम से उनके दोस्तों में भी इस बात की सुगबुगाहट है कि माही व विज पहला बच्चा जल्द ही आने वाला है.'' आप सभी को बता दें कि माही विज व जय भानुशाली पहले से ही घर में दो बच्चे हैं और यह दोनों बच्चे उनके घर में कार्य करने वाले मनोज के है.

दोनों ने मनोज के एक 5 वर्ष की बेटी खुशी व 3 वर्ष का बेटा राजवीर की जिम्मेदारी उठाई है. माही व जय बता चुके हैं कि दोनों को बच्चों से बहुत जुड़ाव है और दोनों जल्द ही पेरेंट्स बन जाएंगे. बीते दिनों ही जय और माही 'किचन चैम्पियन' सीजन 5 में एक साथ नजर आए थे. आपको बता दें कि माही ने टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में नंदिनी का भूमिका निभाई थी और जय कई फिल्मों में और शोज में नजर आ चुके हैं.

फिर हुई हर्षद चोपड़ा और जेनिफर विंगेट की मुलाक़ात, जमकर गाया गाना

मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2019 की लिस्ट में नंबर एक पर छाईं हिना खान

तो क्या तारक मेहता में एंट्री लेगा यह मशहूर हॉलीवुड स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -