'कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में आती है बू', पीएम मोदी का मनमोहन पर तंज
'कुछ लोगों को भारत माता की जय बोलने में आती है बू', पीएम मोदी का मनमोहन पर तंज
Share:

नई दिल्ली: भाजपा संसदीय दल की मीटिंग को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता डॉ मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा है कि कुछ लोगों को 'भारत माता की जय' बोलने में बू आती है। पीएम मोदी ने कहा है कि यही दिक्कत कुछ लोगों को देश की स्वतंत्रता के वक़्त कुछ लोगों को 'वंदे मातरम' भी कहने में हुआ करती थी।

पीएम मोदी ने कहा कि, 'अमेरिका में जो बाहर के लोग हैं उन्हें स्वयं को अमेरिकन कहने में शर्म नहीं आती, मगर यहां ऐसे ही चलता रहा तो ये भी सवाल उठने लगेंगे कि भारत माता की जय किसलिए कहा जाता है'। पीएम मोदी ने कहा कि, कुछ लोग पार्टी के लिए जीते हैं और हम अपने देश के लिए जीते हैं। उन्होंने कहा कि, 'हम लोग सबका विकास सबका साथ के उसूल पर चलने वाले हैं'  पीएम मोदी ने सांसदों को भी फटकारते हुए कहा कि आप पर सवा सौ करोड़ देशवासियों का भार है। आप बहुत व्यस्त रहते हैं  मगर फिर भी कुछ वक़्त देश के किया निकालिए। 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि विकास आवश्यक है और इसके लिए  शांति, सद्भाव और एकता आवश्यक है। सभी सांसदों को समाज में शांति, सौहार्द और एकता सुनिश्चित करने के लिए अपनी अपनी भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने कहा कि देशहित और दलहित में जंग जारी है। आपको बता दें कि पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि राष्‍ट्रवाद, 'भारत माता की जय' नारे का भारत के एक 'उग्रवादी और विशुद्ध रूप से भावनात्मक' विचार के निर्माण के लिए गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

राहुल गांधी ने मोदी के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए कहा, 'नफरत छोड़िए, सोशल मीडिया अकाउंट्स नहीं'

चीन से दोस्ती निभा रहा था नेपाल, WHO ने दी चेतावनी

आजम खां को योगी सरकार का एक और झटका, इस भर्ती प्रक्रिया को किया निरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -