टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन 3 की टीम को मिला नया सदस्य
टॉम हॉलैंड के स्पाइडर मैन 3 की टीम को मिला नया सदस्य
Share:

स्पाइडर मैन की कास्ट को लेकर काफी चर्चाएं बनी हुई हैं। पहली बार एवेंजर्स में डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) और स्पाइडर-मैन (टॉम हॉलैंड) के सहयोग से MCU (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) फैन्स काफी रोमांचित हुए। इसके अलावा, जब आयरन मैन (रॉबर्ट डाउनी जूनियर) और गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी के साथ, उन्होंने थानोस को हराने के शॉट में अंतरिक्ष में प्रवेश किया। अब, वह ड्रीम टीम-अप आखिर हो रहा है!

प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, कम्बरबैच को डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में हॉलैंड के अलावा स्पाइडर-मैन 3 का हिस्सा बनने के लिए मान्य किया गया है। जबकि पीटर पार्कर को पहले टोनी स्टार्क और निक फ्यूरी (सैमुअल एल. जैक्सन) द्वारा सलाह दी गई थी, लेकिन इस बार प्रशंसक स्टीफन स्ट्रेंज को वेब-स्लिंग सुपर हीरो के लिए संरक्षक की भूमिका में देखेंगे। बेनेडिक्ट के साथ, यह पहले घोषणा की गई थी कि जेमी फॉक्सएक्स इलेक्ट्रो को वापस लाएगा; जो आखिरी बार द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 2 में, स्पाइडर-मैन 3 में देखा गया था। इलेक्ट्रो के पुन: प्रकट होने को अब डॉक्टर स्ट्रेंज के समावेश के साथ समझाया जा सकता है।

इसके अलावा, बेनेडिक्ट जल्द ही मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में डॉक्टर स्ट्रेंज की शूटिंग को किकस्टार्ट करेगा, जो वैकल्पिक वास्तविकताओं का पता लगाएगा और कुछ के रूप में क्रॉस-सेक्शन को झूठ बोल सकता है। स्पाइडर-मैन 3 और डॉक्टर स्ट्रेंज ऑफ द मैडरिसे में दोनों अटलांटा में पूर्व में फिल्माए जाने के साथ अक्टूबर के अंत में कार्य शुरू करेंगे, जबकि बाद में लंदन में फिल्माया जाएगा। दोनों फिल्मों के लिए बेनेडिक्ट का शेड्यूल अभी भी एक रहस्य है। ज़ेन्दाया, मारिसा टॉमी, टोनी रिवोलोरी और जैकब बेटन को स्पाइडर-मैन 3 के लिए अपनी भूमिकाओं को फिर से करने की उम्मीद है।

हैरिस के समर्थन में आई टेलर स्विफ्ट बिडेन, कहीं ये बात

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने साझा की अपने पिज्जा नाईट की तस्वीरें

फैंस के बुरी खबर, नहीं रहे हॉलीवुड गायक जॉनी नैश, 80 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -