कोरोनावायरस: सभी प्राइवेट हॉस्पिटल्स को अपने आधीन ले सकती है योगी सरकार
कोरोनावायरस: सभी प्राइवेट हॉस्पिटल्स को अपने आधीन ले सकती है योगी सरकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के लगातार फ़ैल रहे संक्रमण पर अंकुश लगाने की दिशा में एक बड़ा कदम उठा सकती है. सूत्रों की मानें तो योगी सरकार यूपी के सभी निजी हॉस्पिटल्स को कुछ समय के लिए अपने अधीन ले सकती है. सरकार की देखभाल में इन निजी अस्पतालों में कोविड-19 मरीजों और संदिग्धों का उपचार होगा. 

योगी सरकार ने यूपी स्वास्थ्य विभाग को प्रदेश के सभी बड़े निजी अस्पतालों के बारे में डेटा तैयार करने के लिए कहा है. कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने के लिए योगी सरकार जल्द ही निजी अस्पतालों को अपने अधीन लेने का ऐलान कर सकती है. उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ रही है. देश के 80 जिलों में पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है.

यूपी के 16 जिले भी लॉकडाउन में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और सभी राज्यों के सीएम योगी  लगातार जनता से अनुरोध कर रहे हैं कि वे कुछ​ दिनों के लिए अपने घरों के भीतर ही रहें. बहुत आवश्यक ना हो तो घरों से बाहर नहीं निकलें. क्योंकि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए एक ही उपाय है, वो है सोश डिस्टेंसिंग. कोरोना का कोई इलाज मौजूद नहीं है और यह वायरस लोगों से एकदूसरे में बहुत तेजी से फैल रहा है.

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

Sensex में आयी भारी गिरावट, निफ्टी 7,610 पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -