दून अस्पताल में कोरोना संदिग्ध जमातियों पर पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा
दून अस्पताल में कोरोना संदिग्ध जमातियों पर पुलिस प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा
Share:

देहरादून के दून अस्पताल में शुक्रवार को कोरोना संदिग्ध जमातियों द्वारा किए गए हंगामे के बाद पुलिसकर्मी, पीएसी, एसडीआरएफ और एलआईयू के जवान तैनात किए गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  पुलिस प्रशासन ने दून अस्पताल पर पैनी नजर बनाई हुई है।तब्लीगी जमात में शामिल हुए 10 जमातियों को बहस्पतिवार रात तक पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने दून अस्पताल क्वारंटीन वार्ड में भर्ती कराया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को जब कैंटीनकर्मी अस्पताल स्टाफ के साथ क्वारंटीन वार्ड में भोजन देने गए तो जमातियों ने हंगामा कर दिया। जमातियों का कहना था कि उन्हें पूरा खाना नहीं दिया जा रहा है। वहीं वार्ड में जाने से कतराने लगी हैं महिलाकर्मीजबकि स्टाफ का कहना था कि अस्पताल में मिलने वाले भोजन में मरीजों की डाइट के हिसाब से निर्धारित सामग्री दी जाती है।

वहीं स्टाफ ने इसकी शिकायत कोरोना के काॅर्डिनेटर एवं डिप्टी एमएस डाॅ. एनएस खत्री से की। स्टाफ ने बताया कि जमाती मरीज उनकी सलाह भी नहीं मान रहे हैं। वहीं यही नहीं स्टाफ के साथ बदतमीजी भी की जा रही है। इससे महिलाकर्मी उस वार्ड में जाने से कतराने लगी हैं।डाॅ. खत्री ने इसकी सूचना देहरादून के डीआईजी अरूण मोहन जोशी को दी। इसके साथ ही  जिसके बाद पहुंची पुलिस ने जमातियों को सख्त हिदायत दी कि अगर हंगामा किया तो कार्रवाई की जाएगी।

जन-धन खाताधारकों से वित्त मंत्रालय की अपील, कहा- बैंकों में भीड़ ना लगाएं

कोरोना : स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बेहूदा हरकत कर रहे तब्‍लीगी जमाती

एक झटके में भारत से समाप्त हो सकता है 'कोरोना', इस प्लान को मिली हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -