आलिया भट्ट से हो रही है रश्मि देसाई की तुलना, फैंस ने की तारीफ
आलिया भट्ट से हो रही है रश्मि देसाई की तुलना, फैंस ने की तारीफ
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो नागिन 4 में इन दिनों अपने दमदार अंदाज से सभी का दिल अपने नाम कर रहीं स्टार रश्मि देसाई की हालिया फोटोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं लेटेस्ट फोटोज में उतरन स्टार रश्मि देसाई बेहद ग्लैमरस लग रही है और उनका लुक देखने के बाद हर कोई पागल ही हो रहा है.

बिग बॉस से बाहर आते ही रश्मि देसाई का जलवा सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है और इसी वजह से उनकी सभी फोटो आते ही वायरल हो जाती है. इस समय यह फोटोज तेजी से चर्चाओं में आ गईं हैं. फैंस का कहना है जो फोटोज हाल ही में आईं हैं उनमे रश्मि देसाई बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह दिखाई दे रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन फोटोज में रश्मि देसाई सजधज कर धूप में बैठकर गुनगुनी धूप का मजा लेती दिखी.

इसी के साथ रश्मि देसाई की ये फोटोज सामने आते ही अदाकारा के फैंस उनकी फोटोज का कोलॉज बनाकर वायरल करने लगे है और लोगों का कहना है वह दूसरी आलिया भट्ट हैं. कई लोग उन्हें टीवी की आलिया भट्ट तक खा रहे हैं. वैसे बीते दिनों भी जब रश्मि देसाई ने जब नागिन 4 के शूट के लिए जब पीले रंग की साड़ी पहनी थी तो उनके फैंस इस तरह के कोलाज बनाकर श्रीदेवी से उनकी तुलना करने लगे थे. इस दौरान लोगों ने उन्हें बहुत सुंदर श्रीदेवी कहा था.

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -