कोरोना के चलते ट्रम्प ने इस कंपनी को दिया लाखों मास्क बनाने का आर्डर
कोरोना के चलते ट्रम्प ने इस कंपनी को दिया लाखों मास्क बनाने का आर्डर
Share:

वाशिंगटन: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 74000 से अधिक मौते हो चुकी है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को यूएस के मैन्यूफेक्चरिंग जायंट 3 एम के साथ कोरोनो वायरस महामारी से निपटने के लिए लाखों फेस मास्क बनाने की डील की है. उन्होंने कहा, "हमने हर महीने अतिरिक्त 55.5 मिलियन उच्च गुणवत्ता वाले फेस मास्क की डिलीवरी के लिए 3M के साथ एक बहुत ही सौहार्दपूर्ण समझौता किया है."

उन्होंने आगे कहा, "हम अपने फ्रंटलाइन हेल्थकेयर कर्मचारियों के लिए अगले महीने 166.5 मिलियन मास्क प्राप्त करने जा रहे हैं." बता दें कि कुछ आलोचकों ने 3M पर असंगत व्यवहार का आरोप लगाया क्योंकि यह दूसरे देशों को N95 रेस्पिरेटर मास्क बेचता रहा है.

3M के अध्यक्ष माइक रोमन ने कहा, "हम अपने देश भर में अमेरिकियों के लिए समान लक्ष्यों को साझा करते हैं." उन्होंने आगे कहा, "वास्तविकता को देखते हुए कि श्वासयंत्रों की आपूर्ति की मांग के कारण, हम अपनी क्षमता का और अधिक विस्तार करने के लिए लगातार आसपास काम कर रहे हैं."

World Health day 2020 : कोविड-19 के चलते ये रहेगा इस साल का थीम

World Health Day: पीएम मोदी ने बढ़ाया कोरोना वारियर्स का हौसला, ट्वीट में कही ये बात

आखिर क्यों सीएम योगी ने धर्मगुरुओं से की वीडियो कांफ्रेंसिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -