World Health Day: पीएम मोदी ने बढ़ाया कोरोना वारियर्स का हौसला, ट्वीट में कही ये बात
World Health Day: पीएम मोदी ने बढ़ाया कोरोना वारियर्स का हौसला, ट्वीट में कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: 7 अप्रैल को दुनिया भर के लोगों के स्वास्थ्य को समर्पित वर्ष का महत्वपूर्ण दिन है. आज के दिन वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है. ये दिन ऐसे समय में आया है जब पूरा विश्व कोरोना वायरस जैसी महामारी का प्रकोप झेल रहा है. भारत भी इससे जंग कर रहा है. इस बीच पीएम  नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों का हैसला बढ़ाया है.  

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि 'आज वर्ल्ड हेल्थ डे पर, हम न केवल एक-दूसरे के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं, बल्कि उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्साकर्मचारियों और स्वास्थ्य सेवा कर्मियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं जो COVID-19 के खिलाफ लड़ाई का बहादुरी से नेतृत्व कर रहे हैं.' एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि- आज हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सामाजिक दूरी का पालन करें जिससे हम न सिर्फ अपने बल्कि दूसरों के जीवन की रक्षा भी करेंगे. उन्होंने आगे लिखा, मैं आशा करता हूं कि ये दिन हमें  व्यक्तिगत फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने की ओर भी प्रेरित करेगा. यह हमारे स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद करेगा.

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित लोगों की जान बचाने में डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात जुटे हुए हैं.  इन स्वास्थ्यकर्मियों के सम्मान में ही पीएम मोदी एक आग्रह पर पूरे देश ने ताली, थाली, शंख और घंटी बजाकर इनके जज्बे को सलाम किया था. 

इस राज्य ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर की सख्त कार्यवाही

केरल सीएम पिनरई विजयन ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को पत्र में लिखी यह बात

कोरोना : इस राज्य में कई दिनों तक जारी रह सकता है लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -