पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस से दशहत का माहौल, सीएम ममता ने किया ये काम
पश्चिम बंगाल : कोरोना वायरस से दशहत का माहौल, सीएम ममता ने किया ये काम
Share:

भारत के कई हिस्सों में कोरोना वायरस फैल चुका है. इस वायरस ने देश को धीरे-धीरे अपनी चपेट में ले लिया हैं. वायरस के प्रकोप के मद्देनजर, अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने गुरुवार से अपने दैनिक संसदीय मीडिया ब्रीफिंग को 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया है. 

Weather Forecast: इन स्थानों पर मौसम खराब होने की आशंका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस को लेकर भारत में दशहत का माहौल है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले ही कह दिया है कि जो भी विदेश से आ रहा है, उसे क्वॉरंटाइन और बाकी नियमों का पालन करना होगा. भारत में 25 विदेशी नागरिकों सहित कोरोनोवायरस के सकारात्मक मामलों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है. देश में संक्रमण के कारण अब तक तीन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है.

कोरोना के चलते बाघा बॉर्डर पर फंसे 29 भारतीय, PM मोदी से मांगी मदद

अपने बयान में ममता बनर्जी ने कहा कि अगर लोगों को कोरोना वायरस जैसे लक्षण दिखाई दें तो वे लापरवाही न बरतें. बनर्जी ने पुलिस को भी कोरोना वायरस को लेकर झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने कहा, 'अगर कोई व्यक्ति खुद में दिखाई दे रहे लक्षणों को छिपाता है और कोई ऐहतियाती कदम नहीं उठाता है, तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्हें तत्काल चिकित्सा जांच और इलाज कराना होगा.' बता दें कि देश में कोरोना के 151 मामले सामने आ चुके  हैं और अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

कोरोना: खुले में थूकना पड़ा महंगा, BMC ने एक दिन में वसूला इतने लाख का जुर्माना

कोरोना वायरस से बचने के लिए अपनाएं ये तरीके

घर में कैद हुए सितारे, कोरोना से बचने के लिए करना पड़ रहा है यह काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -