कोरोना के चलते बाघा बॉर्डर पर फंसे 29 भारतीय, PM मोदी से मांगी मदद
कोरोना के चलते बाघा बॉर्डर पर फंसे 29 भारतीय, PM मोदी से मांगी मदद
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन जैसी स्थिति है. भारत सरकार ने कई जमीनी सरहदों को बंद कर दिया है, ताकि बगैर चेकिंग के कोई अंदर ना आ सके. इस बीच भारत-पाकिस्तान के वाघा बॉर्डर से कुछ फोटोज सामने आई हैं, जहां पर भारतीयों का एक समूह फंसा हुआ है. ये ग्रुप लाहौर में फंसा हुआ है और भारत वापसी की प्रतीक्षा कर रहा है.

29 लोगों के इस समूह ने अब पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है. इस समूह के सदस्यों ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘हमारा 29 भारतीयों का एक समूह है, जो लाहौर से वापस अमृतसर लौट रहा था. हम पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर के जरिए आए हैं, लेकिन भारत में प्रवेश के समय हमें बताया गया कि हम अपने ही देश में वापस नहीं आ सकते हैं. और हमें दुबई से होते हुए वापस आना होगा’.

इसी समूह के अन्य सदस्य राजीव ने एक ट्वीट में विदेश मंत्री एस. जयशंकर को टैग करते हुए लिखा कि, ‘हैलो, सर. हम लाहौर में फंसे हुए हैं, हम PSL के लिए यहां आए थे और 32 लोग यहां पर फंसे हुए हैं. फ्लाइट कैंसिल हो गई हैं, क्या हम वाघा बॉर्डर से वापस आ सकते हैं’. हालांकि, इन सभी के ट्वीट्स पर अभी भारत सरकार या विदेश मंत्रालय की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है. ऐसे में इन भारतीयों को देश में किस प्रकार एंट्री मिल पाती है, ये सवाल अभी भी बना हुआ है.

दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल

GoAir : कंपनी ने इस शहर की विमान सेवाओं से रोक हटाई

जम्मू-कश्मीर : राज्य में पारदर्शिता पर निर्मला सीतारमण ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -