घर में कैद हुए सितारे, कोरोना से बचने के लिए करना पड़ रहा है यह काम
घर में कैद हुए सितारे, कोरोना से बचने के लिए करना पड़ रहा है यह काम
Share:

कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई है। इसके साथ ही लॉकडाउन होने के चलते साल भर व्यस्त रहने वाले ये एक्टर्स अब घर पर वक्त काटने को मजबूर हैं। वहीं ऐसे में स्टार्स बोरियत को मिटाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि घर पर रहकर ये सितारे क्या कर रहे हैं| 

कटरीना कैफ
शूटिंग बंद होने के बाद कटरीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं।अभी  हाल में अभिनेत्री ने एक गिटार बजाते हुए वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि इस वीडियो में आवाज नहीं है। इसे शेयर करते हुए कटरीना ने बताया है कि काम चल रहा है। और आवाज कुछ ही दिनों आ सकती है । इसके अलावा कटरीना अलपाका की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

अनुष्का शर्मा
हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों में दिखाई नहीं दे रहीं परन्तु कोरोना वायरस की वजह से वो घर में कैद हैं। अनुष्का ने सेफ हैंड चैलेंज लेते हुए एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो लोगों को जागरुक कर रही हैं कि उन्हें कैसे अपने हाथ धोने चाहिए। 

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना को कविताएं लिखने का शौक है। वहीं घर में होने की वजह से अब वो खाली समय में खूब लिख रहे हैं। उन्होंने कुछ शानदार पंक्तियां लिखी हैं।
अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया,
और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में।
अब अमीर का हर दिन सह परिवार हो गया,
और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में।

करीना कपूर
कुछ दिन पहले ही करीना ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। इसके साथ ही अब घर पर रहकर वो खूब इसका उपयोग कर रही हैं। अभी हाल ही में करीना ने अपनी एक बचपन की तस्वीर साझा करते हुए कोरोना को लेकर लोगों को मैसेज दिया है | वहीं उन्होंने लिखा, जब कोई मुझसे हाथ मिलाने का प्रयास करता था तो मैं ऐसे रिएक्ट करती थी। घर पर रहें। सुरक्षित रहें। दूरी बनाए रखें।' इससे अलावा करीना एक पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि घर में बैठकर उनके पति सैफ अली खान किताबें पढ़ रहे हैं हालाँकि वो इंस्टाग्राम चला रही हैं।

आलिया भट्ट 
हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस के बचाव के लिए घर में ही हैं। इसके साथ ही आलिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बताया कि सेल्फ क्वारेनटाइन के बावजूद फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हूं। वहीं कोरोना वायरस की वजह से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी प्रभावित हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

पापा की डेथ एनिवर्सरी पर ऐश्वर्या ने आराध्या संग शेयर तस्वीर

कोरोना के कारण घर पर वर्कआउट कर रहीं मीरा राजपूत

प्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनम कपूर ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -