लॉकडाउन के पहले मंगवाकर रख ली थी कॉलगर्ल, सैलून में चल रहा था धंधा
लॉकडाउन के पहले मंगवाकर रख ली थी कॉलगर्ल, सैलून में चल रहा था धंधा
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना के कहर से परेशान है लेकिन इस बीच भी जो खबर हाल ही में सामने आयी है वह चौकाने वाली है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह खबर रांची की है जहां लॉकडाउन के बीच सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. जी दरअसल लॉकडाउन के दौरान शहर में सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था और इसका खुळासा करते हुए पुलिस ने एक कॉलगर्ल सहित चार को जेल भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जेले भेजे गए आरोपितों में मूल रूप से गिरिडीह और वर्तमान पता काके रोड निवासी सैलून के संचालक सुमन पंडित, सहयोगी स्टाफ मूल रूप से यूपी व वर्तमान कर्बला चौक निवासी कासिफ आलम, अरगोड़ा निवासी ग्राहक सरयू प्रसाद व एक कोलकाता निवासी कॉल गर्ल शामिल हैं. इस मामले में पूछताछ में यह पता चला है कि ग्राहक जमीन के कारोबार से जुड़ा है. वहीं लालपुर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि सिद्धो-कान्हू पार्क के सामने स्थित स्लिम एंड शाइन सैलून में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है.

जैसे ही सूचना मिली सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर कॉल गर्ल सहित चारों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सभी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. खबर है कि सैलून के पीछे के दरवाजे से खुलता था और इसका संचालक अपने नेटवर्क के जरिए और एजेंटों के माध्यम से ग्राहकों को बुलवाकर सेक्स रैकेट चला रहा था. वहीं सैलून का दरवाजा सामने से बंद रखता था और इस रैकेट के लिए लॉकडाउन से पहले ही कोलकाता से कॉलगर्ल मंगवाकर रखा था. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने इममोरल ट्रैफिकिंग एक्ट और लॉकडाउन उल्लंघन के तहत केस दर्ज किया गया है.

चाचा ने दी भतीजी को पिस्तौल, कहा- मां-भाई-बहन को मार दो और फिर...

पति-पत्नी के विवाद में गिरने से हुई पत्नी की मौत

बालिका गृह में नाबालिग ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -