बालिका गृह में नाबालिग ने लगाई फांसी
बालिका गृह में नाबालिग ने लगाई फांसी
Share:

लखनऊ: हाल ही में आप ऐसा मामला सामने आया है कि सभी को हैरान कर गया है. इस मामले को लखनऊ का बताया जा रहा है. जहाँ एक 13 साल की बालिका द्वारा बाथरूम में फांसी लगा कर जान देने का मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना राजकीय बालिका गृह की है और नाबालिग ने राजकीय बालिका गृह के बाथरूम में ही फांसी लगा ली. वहीं उसके बाद राजकीय बालिका गृह में हडकंप मच गया.

मिली खबर के मुताबिक राजकीय बालिका गृह की अधीक्षिका रीता टमटा ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और डीपीओ सुधाकर शरण पांडे को दी. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले में आधिकारिक तौर पर घटना के बारे मे जो बयान सामने आया है, उसमे यह बताया गया है कि नाबालिग बीते 2 मार्च को चंडीगढ़ पुलिस की ओर से लखनऊ पुलिस को सौंपी गयी थी.

वहीं आगे मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को वहां की पुलिस ने एक लड़के के साथ बरामद किया था, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया था. उसके बाद नाबालिग ने अपने घर परिजनों के पास जाने से मना कर दिया था तो उसे राजकीय संवासिनी गृह में रखा गया था.लेकिन बाद में जो बताया जा रहा है वह भी हैरान करने वाला है. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने परिजनों के पास वापस जाने की जिद पर अड़ गयी थी लेकिन उसके परिजन उसे ले जाने को तैयार नहीं थे. इसी को लेकर राजकीय बालिका गृह की ओर से लगातार प्रयास किये जा रहे थे लेकिन इसी बीच उसने अपनी जान दे दी. अब इस मामले में जांच जारी है.

दो घंटे के लिए इतने रूपये में शौहर ने बेच दी बीवी, हुआ गिरफ्तार

लॉकडाउन के बीच KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटी कार

मोटरसाइकिल से जा रहा था युवक पिकअप की टक्कर से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -