चाचा ने दी भतीजी को पिस्तौल, कहा- मां-भाई-बहन को मार दो और फिर...
चाचा ने दी भतीजी को पिस्तौल, कहा- मां-भाई-बहन को मार दो और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला यूपी के आगरा से सामने आया है जो एक चौंकाने वाला है. इस मामले में आगरा में चाचा ने अपनी भतीजी को एक तमंचा देकर कहा कि इससे अपनी मां, भाई और बहन की हत्या कर देना. वहीं इस बात से सहम कर भतीजी ने खुद ही सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले किशोरी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया.

खबर मिली है कि आगरा के थाना सदर क्षेत्र के देवरी रोड पर पिता, चाचा और चचेरे भाईयों के उत्पीड़न से परेशान किशोरी ने अपनी जान दे दी. वहीं इस दौरान अपनी मौत से पहले मृतका खुशी ने वीडियो बनाया और सुसाइड नोट लिखा और फिर घर में ही फांसी के फंदे पर झूल गई. खबर मिली है कि मृतका के सुसाइड नोट के साथ एक तमंचा भी मिला है जिसका जिक्र मृतका ने वीडियो में किया है इस वीडियो में हुए जिक्र के मुताबिक, ये तमंचा उसे, उसके चाचा ने दिया था और कहा था कि इससे वो अपनी मां, बहन और भाई की हत्या कर दे.

पुलिस का कहना है कि वीडियो में मरने से पहले खुशी ने अपनी आपबीती बयान की है कि किस तरह उसका पिता अमर सिंह, चाचा रामवीर और उसके चचेरे भाई उसका उत्पीड़न कर रहे हैं. खबर मिली है कि खुशी की मौत के बाद उसकी मां गीता का रो-रोकर बुरा हाल है. इस मामले में मां का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या जगदीश, रामवीर और मेरे पति अमर सिंह ने की है.

दो घंटे के लिए इतने रूपये में शौहर ने बेच दी बीवी, हुआ गिरफ्तार

लॉकडाउन के बीच KGMU के डॉक्टर को गोली मारकर लूटी कार

मोटरसाइकिल से जा रहा था युवक पिकअप की टक्कर से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -