दूरदर्शन पर अब प्रसारित होंगे यह सीरियल्स
दूरदर्शन पर अब प्रसारित होंगे यह सीरियल्स
Share:

देश में जब कोरोना की वजह से सभी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग पर विराम लगा था, तब सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल था| इसके साथ ही  बंदी के इस दौर में आखिर टीवी चैनल क्या दिखाएंगे? वहीं उस वक्त शायद चैनलों को भी नहीं पता होगा! परन्तु अब सभी चैनल अपने पुराने शोज को एक-एक करके वापस ला रहे हैं। इसकी शुरुआत राष्ट्रीय चैनल दूरदर्शन ने अपने धार्मिक शो 'रामायण' और 'महाभारत' को वापस लाकर की थी। वहीं उसके बाद अब सभी चैनल अपने लोकप्रिय धारावाहिकों को दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाए रखने के लिए वापस ला रहे हैं। कलर्स, स्टार प्लस, एंड टीवी के बाद अब स्टार भारत की बारी है।

इसके साथ ही इस चैनल ने अपने 16 और 18 साल पुराने शो 'साराभाई वर्सेज साराभाई' और 'खिचड़ी' को वापस लाने का फैसला किया है। वहीं ये दोनों ही पारिवारिक कॉमेडी शो हैं, और ये सोमवार से सप्ताह के सभी सातों दिन सुबह 10 और 11 बजे प्रसारित किए जाएंगे। वहीं ये दोनों ही शो चैनल के शेड्यूल में हो रहे बदलाव के मुख्य केंद्र है।परन्तु इन दोनों के अलावा भी कुछ और कॉमेडी शो जैसे; 'कॉमेडी क्लासेस' और 'बेस्ट ऑफ लाफ्टर चैलेंज' की भी शुरुआत टीवी पर हो रही है। इसके साथ ही 'कॉमेडी क्लासेज' का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे, और 'बेस्ट ऑफ लाफ्टर चैलेंज' को शनिवार और रविवार रात आठ बजे प्रसारित किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों धारावाहिकों के निर्माता जे डी मजीठिया ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'पारेख और साराभाई के दोनों परिवार अब दोबारा लौट आए हैं। वहीं कोरोना के इस दौर में यह प्रतिष्ठित शोज अपने नटखट और चुलबुले अंदाज से दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर देंगे।'वहीं इन शोज के लेखक आतिश कपाड़िया कहते हैं, 'खिचड़ी और साराभाई वर्सेस साराभाई ऐसे शोज हैं जिनसे आज की पीढ़ी भी अपने आपको आसानी से जोड़ सकती है। वहीं लॉकडाउन की परिस्थिती में सभी से आग्रह करूंगा कि वे इन पारिवारिक कॉमेडी शोज को अपने परिवार के साथ जरूर देखें। मुझे लगता है कि इससे हमारा लॉकडाउन जरूर सुधर जाएगा।'

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -