सड़कों पर घूम रहा है यह अभिनेता, जाने क्या है कारण
सड़कों पर घूम रहा है यह अभिनेता, जाने क्या है कारण
Share:

मुंबई के नुक्कड़ों और चौराहों पर एक कलाकार इन दिनों झोले में बिस्कुट समेटे कुत्तों को तलाशता आपको नजर आ सकता है। वहीं जैसे ही 10-12 कुत्ते इकट्ठा हुए कि वह साथ लाया खाना वहीं सड़क पर एक बरसाती बिछाकर उसपर परोस देता है। इसके साथ ही लॉक डाउन के बाद से ही मुंबई के कुत्तों और कबूतरों को खाने की काफी किल्लत हो रही है।इसके साथ ही मुंबई में इन दिनों लोग या तो अपनी खिड़कियों पर अटके रहते हैं या बालकनियों में बैठे दिखते हैं। वहीं सूनी सड़कों से गुजरते वाहनों को लेकर उन्हें कोफ्त भी होती है कि चंद लोग लॉकडाउन की गंभीरता ही नहीं समझ रहे।

कभी एक कलाकार को देख उनका चेहरा खिल भी उठता है। ये कलाकार है मनित जौरा जो इन दिनों सीरियल कुंडली भाग्य में ऋषभ के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कोविड-19 के असर को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के दौरान मनित जौरा एनिमल्स मैटर टू मी (एएमटीएम) के सहयोग से कुत्तों को खाना खिला रहे हैं। वहीं सरकार के बताए दिशानिर्देशों का पालन करने के साथ साथ उन्होंने पूरे शहर में घूमने के लिए मुंबई पुलिस से इसकी अनुमति भी ली है। इसके अलावा वह कहते हैं, "जानवर हमारे समाज का उतना ही हिस्सा हैं, जितना कि हम हैं।वहीं  पालतू पशु अपनी सारी जिंदगी इंसानों के आस-पास रहते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जो बाहर हैं, वे भूखे यहां-वहां भटक रहे हैं। वहीं मैं एएमटीएम का आभारी हूं कि उन्होंने इस स्थिति की गंभीरता को समझा और इस अभियान का समर्थन किया।" वहीं मनित ने अपने घर पर भी एक कुत्ता पाला हुआ है। इसके साथ ही मनित ने अपने घर पर भी एक कुत्ता पाला हुआ है। वहीं इंसानों की मदद की तरह जानवरों की मदद के बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे आ रहे हैं। 

इस कारण से बदला गया था आज रामायण का समय

पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सारा दिन अपनी बेटी के साथ खेलते रहते है कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -