पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के घर में हम सभी ने बहुत से एक्टर्स को करीब आते देखा. इसके साथ ही जहां कुछ की दोस्ती हुई तो वहीं कुछ एक दूसरे के प्यार में पड़े. वहीं इन्हीं में से एक है पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी. पारस और माहिरा की नजदीकियों के चर्चे, बिग बॉस के घर के अन्दर और बाहर खूब हुए. इसके साथ ही अब जब ये दोनों शो से बाहर आ चुके हैं तब भी इनके रोमांस के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. अभी हाल ही में पारस छाबड़ा ने अपना टिक टॉक पर एक वीडियो साझा किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में वे पंजाबी गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. 

वहीं इस वीडियो में उन्होंने माहिरा शर्मा को भी टैग किया. इसके साथ ही उन्होंने #mymoon और #pahira का उपयोग भी किया. ऐसे में सभी सोचने लगे कि क्या पारस, माहिरा को मिस कर रहे हैं. वहीं इसका तो पता नहीं लेकिन कमेंट्स में पारस ने माहिरा के लिए अपना प्यार जरूर दिखाया है. इसके साथ ही वीडियो साझा करते हुए पारस ने लिखा, '#mymoon मेरा नया फेवरेट. @officialmahirasharma @amritmaan106#paraschhabra #abrakadabraparaschabbra #biggboss13 #pahira #colors.' इस पोस्ट पर माहिरा ने हाई फाइव और स्माइली कमेंट की तो वहीं पारस ने इसके बदले में उन्हें किस वाली इमोजी दी. वहीं ऐसे में फैन्स ने भी चुटकी लेने में देर नहीं की. एक यूजर ने लिखा, 'ओये होए प्यार.' तो दूसरे ने लिखा, 'मतलब भाभी ने हां कर दी.' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. वहीं इन दोनों ने मिलकर बारिश गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. इसके साथ ही दोनों की केमिस्ट्री की खूब तारीफ भी हुई थी. ऐसा माना जाता है कि बिग बॉस 13 में पारस और माहिर की नजदीकियों को देखकर ही उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से उनका रिश्ता टूटा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली ज़रीवाला ने लगाए ठुमके

कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख इमोशनल हुए सुनील ग्रोवर

क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -