इस कारण से बदला गया था आज रामायण का समय

टीवी का जाना माना शो रामानंद सागर की रामायण एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. इसके साथ ही रामायण का सुबह 9 और रात को 9 बजे दूरदर्शन पर प्रसारण हो रहा है. परन्तु आज के दिन यानी शुक्रवार को फैंस को रामायण के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. असल में , शुक्रवार सुबह 9 बजे पीएम नरेंद्र मोदी का एक वीडियो मैसेज रिलीज किया जा सकता है . जिसके कारण रामायण का समय बदला गया है| 

वहीं डीडी नेशनल ने ट्वीट कर लिखा- दोस्तों, आज सुबह रामायण 9 बजे शुरू न होकर थोड़ी देर से शुरू हो सकती है . वहीं रामायण पीएम नरेंद्र मोदी के वीडियो मैसेज के खत्म होने के तुरंत बाद ही शुरू हो जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरुण गोविल ने रामायण में राम का किरदार निभाया था और उनका काम काफी पसंद किया गया था. वहीं दीपिका चिखलिया सीता के रोल में थीं. रामायण जब दोबारा शुरू हुई तो अरुण गोविल ने अपने परिवार के साथ देखी.

 इसके साथ ही रामायण के टीवी पर कमबैक की खबरें आई थीं तो अरुण गोविल ने कहा भी था कि इस बार मैं ये शो अपने पोते के साथ देखूंगा. वहीं रामायण के री-टेलीकास्ट को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इसके साथ ही पीआईबी के ट्वीट में लिखा है- बार्क के मुताबिक , दूरदर्शन पर रामायण के री-टेलीकास्ट ने हिंदी GEC (जनरल एंटरटेनमेंट चैनल) शो कैटिगरी में 2015 के बाद से अभी तक की हाईएस्ट रेटिंग पाई है. इसके अलावा रामायण एक बार फिर लोगों के दिलों में बस गई है.

आसिम रियाज के गाने पर शेफाली ज़रीवाला ने लगाए ठुमके

कपिल शर्मा शो के इस सीन को देख इमोशनल हुए सुनील ग्रोवर

क्या इस कोरियोग्राफर को डेट कर रहीं जैस्मिन भसीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -