लॉकडाउन पर हेमा मालिनी ने बोली बड़ी बात, वायरल हो रहा वीडियो
लॉकडाउन पर हेमा मालिनी ने बोली बड़ी बात, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह फ़ैल रहा है लोग इस कहर के चलते अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और मथुरा से भाजपा की सांसद अभिनेत्री हेमा मालिनी. इन दिनों हेमा भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और देश की जनता को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिए प्रेरित करती रहती हैं और कोरोना वायरस को लेकर उऩका एक और वीडियो सामाने आया है.

 

अब हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है. जी दरअसल अपने नए वीडियो में हेमा ने कहा कि, 'साथियों, देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन भी कर रहे हैं. यदि हम चाहते हैं कि यह लॉकडाउन जल्दी खत्म हो जाए और तीसरे लॉकडाउन की जरूरत ना पड़े और ये जो छोटी-सी छूट मिली है, वह समाप्त ना हो, तो आपको सामाजिक दूरी का ध्यान रखना होगा.' हेमा मालिनी ने वीडियो में आगे कहा, 'मुंह ढकने के लिए फेस मास्क, रूमाल, गम्छा या दुपट्टे का इस्तेमाल करें. मीडियाकर्मी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और सरकार का पूरा सहयोग करें. प्रशासन के नियमों का सख्ती से पालन करें. यदि आपने कोई लापरवाही की, तो वो आप और आपके परिवार पर भारी पड़ेगी. मैं चाहती हूं और पूरा देश भी यही चाहता है कि यह लॉकडाउन जल्दी से जल्दी खत्म हो जाए, तो आप घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए.'

वैसे सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का ये वीडिया काफी वायरल हो रहा है और लोग उनकी बातों की सराहना करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे हेमा अक्सर कई वीडियो के जरिये लोगों को सावधान रहने के बारे में कह चुकीं हैं.

कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर

अपनी नयी फिल्म का सीन शेयर कर रणदीप हुड्डा ने दिया मैसेज, कहा- 'बाहर नहीं निकलना वरना...'

जब प्रियंका और करीना से एक साथ किया था एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद को लेकर सवाल, ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -