अपनी नयी फिल्म का सीन शेयर कर रणदीप हुड्डा ने दिया मैसेज, कहा- 'बाहर नहीं निकलना वरना...'

हॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म एक्स्ट्रैक्शन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म रणदीप हुड्डा और क्रिस हेम्सवर्थ के एक्शन सीन्स को लेकर सुर्खियों में हैं. जी दरअसल रणदीप पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रचार कर रहे हैं और उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर मेकिंग और एक्शन सीन्स शेयर किए थे. वहीं अब इस फिल्म से एक सीन शेयर करते हुए रणदीप ने कोरोना को लेकर संदेश दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

जी दरअसल हाल ही में रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में वे फिल्म के सह कलाकार के साथ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं रणदीप ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ''फिल्म में इतना हंगामा सिर्फ इसलिए हो रहा था क्योंकि ये लड़का अपने घर से बाहर निकल गया था. आप भी घर से बाहर मत निकलिए वरना...'' आप सभी जानते ही होंगे कुछ समय पहले इस फिल्म के मेकिंग वीडियो ने सभी के दिलों में जगह बनाई थी. वहीं इस वीडियो में रणदीप हुड्डा और क्रिस एक फाइट सीन में नजर आए थे और इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे होक चाकुओं से हमला करते नजर आए थे. आपको बता दे कि फिल्म के मेकिंग वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस फिल्म को शूट करने के लिए कितनी मेहनत की गई है.

वैसे इस मेकिंग वीडियो के एक और सीन में डायरेक्टर सैम हारग्रेव एक कार के बोनट पर बंधे हुए नजर आए थे और उन्होंने हाथ में एक कैमरा पकड़ा हुआ है जिससे वह सीन शूट कर रहे थे. इस फिल्म की रिलीज से पहले ये वीडियो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था और जिस सीन में क्रिस और रणदीप की फाइट दिखाई गई है उसे अहमदाबाद की गलियों वाले बैकग्राउंड में शूट किया गया था.

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

मुसलमानों के लिए फिरोज खान ने कही थी ऐसी बात कि पाकिस्तान में अभिनेता पर लग गया था बैन

विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -