जब प्रियंका और करीना से एक साथ किया था एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद को लेकर सवाल, ऐसा था रिएक्शन
जब प्रियंका और करीना से एक साथ किया था एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद को लेकर सवाल, ऐसा था रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, जिनके नाम तो आप जानते ही होंगे. इनमे अगर कोई खास रहा तो वह थीं करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा. इन दोनों ही बड़ी हस्तियों के साथ शाहिद का रिलेशन माना जाता है. दोनों के साथ रहे उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं. आप सभी को बता दें कि शाहिद को लेकर करीना और प्रियंका के बीच हुई कैट फाइट भी काफी चर्चा में रही. जी दरअसल जब ये दोनों साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं तो कई लोग इन्हें साथ देखकर चौंक गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

आप सभी को बता दें कि करीना के साथ अपनी कैट फाइट को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कहा था, 'मुझे लगता है कि हमने एक-दूसरे को भी नहीं जान पाए. जैसे, हमने कभी एक-दूसरे के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया. लेकिन जब हमने ऐसा किया, तब हम वास्तव में साथ रहने लगे. लेकिन जब तक हम ऐसा नहीं हुआ था, तब तक लोगों ने इसे लेकर खूब बातें बनाईं.' वहीं जब करण जौहर ने उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया तो प्रियंका ने कहा कि, ''उनके और करीना की दोस्ती के बीच कभी ये मुद्दा नहीं आया.''

आगे उन्होंने कहा, 'वास्तव में, यह विवाद का मुद्दा नहीं था बल्कि यह समानता का एकमात्र बिंदु था.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि शाहिद कपूर लंबे समय तक करीना कपूर खान के साथ रिलेशन में रहे थे. जी दरअसल दोनों का रिश्ता टूट जाने के बाद शाहिद ने प्रियंका चोपड़ा को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. कहा जाता है करीना और प्रियंका को डेट करने के बाद शाहिद ने शादी कर ली थी. वैसे साल 2012 में शाहिद से ब्रेकअप के बाद करीना ने सैफ अली खान से शादी रचा ली थी और उसी के तीन साल बाद शाहिद कपूर भी मीरा कपूर को अपनी पत्नी बना चुके थे और साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस को अपना दूल्हा बना लिया.

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

मुसलमानों के लिए फिरोज खान ने कही थी ऐसी बात कि पाकिस्तान में अभिनेता पर लग गया था बैन

विद्या बालन ने मेडिकल स्टाफ के लिए डोनेट की 1000 पीपीई किट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -